logo-image

Malaika Arora के घर पहुंची पुलिस, जानें क्या है मामला

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर भी पुलिस दिखाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में मलाइका कुछ पुलिस वालों से बातें भी करती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 07 Jun 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स के घर अगर पुलिस दिख जाए तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर भी पुलिस दिखाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में मलाइका कुछ पुलिस वालों से बातें भी करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद से फैंस परेशान थे कि आखिर किस मुसीबत में उनकी फेवरेट मलाइका फंस गई हैं. लेकिन आपको कुछ भी गलत सोचने की जरूरत नहीं है. दरअसल, पुलिस मलाइका को इंवाइट करने आई थी.

यह भी पढ़ें: लंच डेट पर इस खास शख्स के साथ स्पॉट हुईं Sara Ali Khan

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रहे वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा के घर ये पुलिसवाले उन्हें किसी इवेंट में आने का न्यौता देने के लिए आए थे. आने वाले समय में अगर मलाइका के पास समय रहा तो वह पुलिसवाले किसी इवेंट में नजर आ सकती हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा काउच पर बैठी हुई हैं और उनके सामने कुछ पुलिसवाले खड़े दिख रहे हैं. 

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) टर्की से वेकेशन मनाकर लौटीं हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका ने अपनी ट्रिप की शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. फैंस को भी दोनों की शादी का इंतजार है. मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज़ खान के बारे में बात करें तो वह इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सीरियस लिव इन रिलेशन में हैं और दोनों को अक्सर साथ-साथ देखा जाता है.