logo-image

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर पुलिस ने जारी किया नोटिस

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत ने हर किसी को हिला के रख दिया है. उनकी मौत की घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. पंजाब पुलिस के दबाव के चलते नोटिस जारी कर दिया गया है.

Updated on: 10 Jun 2022, 01:31 PM

नई दिल्ली :

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत ने हर किसी को हिला के रख दिया है. उनकी मौत की घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. पंजाब पुलिस के दबाव के चलते नोटिस जारी कर दिया गया है. गायक (Sidhu Moosewala) के अपराधियों पर पुलिस अपनी पैनी नजर बनाए रखे हुए है. दरअसल, मूसेवाला (Sidhu Moosewala) कत्ल के पहले भी पंजाब पुलिस कई बार केंद्रीय एजेंसियों को अलर्ट कर चुकी है, जिसमें इंटरपोल के नोटिस में गोल्डी बरार और रिंदा का नाम शामिल है.

जो कि सिद्धू मूसेवाला केस में मुख्य आरोपी हैं. आरोपी रिंदा की निशानदेही पर अहम सुराग मिल सकते हैं. अब पुलिस इस घटना से जुड़े हर आरोपियों पर नजर बनाए हुए है. जिससे गायक को जल्द से जल्द इंसाफ मिल सके कहा जाए, तो दूध का दूध पानी का पानी हो सके.

यह भी जानिए-  पिग्गी चॉप्स की इस तस्वीर ने फैंस के साथ सेलेब्स को भी बोलने के लिए कर दिया मजबूर

आपको बता दें कि जानलेवा हमले के समय सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला फायरिंग में तीन अन्य लोग घायल हो गए. यह हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मानसा जा रहे थे. तीनों गाड़ी में एक साथ मौजूद थे. गायक मूसेवाला की एसयूवी पर गोलियों की बौछार की गई. जिसके बाद तीनों ही गंभीर रुप से घायल हो गए. और गायक की मौत हो गई थी.