News Nation Logo
Banner

गलतफहमी ने Surender Sharma को उतारा मौत के घाट, देना पड़ा जिंदा होने का सबूत

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ-न-कुछ चर्चा का विषय बना रहता है. हाल ही में कहा जाने लगा कि मशहूर कवि और व्यंग्यकार सुरेंदर शर्मा (Surender Sharma) का निधन हो गया. जबकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी. बल्कि ये सब एक छोटी सी गलतफहमी के चलते हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Jun 2022, 07:40:23 AM
surender sharma

सुरेंदर शर्मा नहीं, सुरिंदर शर्मा का हुआ है निधन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाए, पता ही नहीं चलता. इसी तरह हाल ही में एक छोटी सी गलतफहमी ने मशहूर कवि और व्यंग्यकार सुरेंदर शर्मा (Surender Sharma) को जिंदा होते हुए भी मृत करार दे दिया. जिसके बाद से लगातार श्रद्धांजलियों का तांता लग गया. हालांकि, इस बात में कोई सच्चाई नहीं था. असल में पंजाबी एक्टर सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) का निधन हुआ था. दोनों के लगभग एक जैसे नाम होने के चलते फैंस कंफ्युज हो गए और उन्हें लगा कि उन्होंने कवि सुरेंदर शर्मा को खो दिया. जिसके बाद कवि ने खुद एक वीडियो (Surender Sharma viral video) शेयर कर अपने स्वस्थ्य होने की जानकारी फैंस को दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surender Sharma (@surendrasharmakavi)

सुरेंदर शर्मा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें वो कहते नज़र आ रहे हैं, "कृपया यह न सोचें कि मैं मर गया हूं. मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और जो लोग मेरे लिए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं, उन्हें कुछ और साल इंतजार करना चाहिए. मेरे पास साझा करने के लिए कुछ और हंसी हैं. मैं इसके अलावा कोई और सबूत नहीं दे सकता कि मैं जिंदा (Surender Sharma is alive) हूं. मैं इस वीडियो को न्यूज चैनलों को भी भेजूंगा.' उनके द्वारा ये वीडियो शेयर किए जाने के बाद से फैंस ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे डाली है. 

आपको बताते चलें कि जिन सुरिंदर शर्मा का असल में निधन (Surinder Sharma death) हुआ है, वो एक फेमस कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं. हालांकि, अभी तक उनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है. बीते 27 जून को सुरिंदर शर्मा के पार्थिव शरीर को चंडीगढ़ में मुखाग्नि दी गई. सुरिंदर शर्मा के इस दुनिया के जाने के बाद से उनके परिवार और चाहनेवाले शोक में हैं. वहीं, तमाम लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

First Published : 28 Jun 2022, 07:40:23 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.