logo-image

'PM नरेन्द्र मोदी' का ट्रेलर लॉन्‍च, बैन करने की बात पर ये बोले विवेक ओबेराय

विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बुधवार 20 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया.

Updated on: 21 Mar 2019, 02:07 PM

मुंबई:

विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बुधवार 20 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया. इस फिल्म में विवेक नरेन्द्र मोदी की भूमिका में हैं. लॉन्‍चिंग में फिल्म की सारी कास्ट पहुंची. तस्वीरों में विवेक कुर्ता-पजामा पहने एकदम प्रधानमंत्री के लुक में दिखे. वहीं, बरखा सेनगुप्ता व्हाइट कलर की साड़ी में थीं. विवेक ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया तो यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए.

यह भी पढ़ेंः 'पीएम नरेंद्र मोदी' में पिता सुरेश के साथ दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

फिल्म को बैन करने की विपक्ष की डिमांड पर विवेक कहा कि 'हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है. वे अपना काम कर रहे हैं. हम अपना काम कर रहे हैं. विवेक ने कहा कि 'जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरु किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है. उनका विज़न हमेशा साफ रहता है.'

यह भी पढ़ेंः 'ब्लैक फ्राईडे', 'गुलाल' के इस अभिनेता पर टूटा था गमों का पहाड़, अब कर रहा चौकीदारी

इस फिल्म की शूटिंग केवल 38 दिनों में निपटा ली गई है. इस पर विवेक ने कहा कि 'मैं संदीप ओर ओमंग कुमार की वजह से इस फिल्म को लेकर काफी मोटिवेटेड था. हमने कई कठिनाईयों से पार पाते हुए रिकॉर्ड समय में फिल्म को खत्म किया है. एक टीम के तौर पर हमने अच्छा काम किया है. चुनाव से पहले रिलीज़ हो रही इस फिल्म को कई लोगों ने आलोचना की थी और कहा था कि ये फिल्म पीएम मोदी के लिए प्रोपैगेंडा का काम करेगी. हालांकि इस पर विवेक ओबरॉय ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि ये फिल्म दर्शकों में इतनी उत्सुकता जगा रही है. ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव से पहले हो रही है कई राजनीतिक बायोपिक फिल्म रिलीज

फिल्म की बात करें तो इसमें पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे. साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा. इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया. फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं.