logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, मोदी एक इंसान नहीं एक सोच है

विवेक ओबेरॉय की ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी.

Updated on: 21 May 2019, 12:54 PM

नई दिल्ली:

काफी लंबे टाइम से विवादों में पड़ी विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ये ट्रेलर काफी दमदार है जिसमें मोदी का रोल निभा रहे विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि वह हिंदुस्‍तान को अपना परिवार मानते हैं और उसकी सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री के रूप में कदम बढ़ाते हैं. जबरदस्‍त डायलॉग से भरपूर इस ट्रेलर में मोदी कहते हैं कि जीतने का मजा तब आता है जब सब आपके हारने की उम्‍मीद करते हैं.... मोदी एक इंसान नहीं एक सोच है...

फिलहाल पीएम मोदी का दूसरा ट्रेलर पहले ट्रेलर से काफी उम्दा है जिसमें कई डायलॉग्स बोले गए हैं. इसके अलावा ट्रेलर में कई संवेदनशील मुद्दों को भी दिखाया गया है जैसे 2002 में हुए अक्षरधाम मंदिर में हमला, गुजरात दंगे.

बता दें कि विवेक ओबेरॉय की ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी. अब ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. फिलहाल इस फिल्म की सीधी टक्कर अर्जुन कपूर की फिल्म india's most wanted से होगी.