logo-image

बॉक्स ऑफिस पर भी पीएम मोदी ने दिखाया दम, तीसरे दिन भी जारी है शानदार कमाई

पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज 24 मई कर दी गई

Updated on: 27 May 2019, 12:54 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से विवादों में रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई को रिलीज हो गई. फिल्म ने अपने दिन यानी शुक्रवार को 2.88 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे दिन 3.76 करोड़ और तीसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 5.12 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक आनंद ओबरॉय, बोमन ईरानी, वहीदा रहमान, दर्शन कुमार और मनोज जोशी जैसे सितारों ने अभिनय किया है.

पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई.

वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' भी इसके साथ ही शुक्रवार को रिलीज हुई जिसने रिलीज के पहले दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की. दोनों ही फिल्में अलग- अलग जॉनर की है.

राजकुमार गुप्ता निर्देशित फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड एक आतंकी से जुड़ी सच्ची कहानी से प्रेरित है. फिल्म में पांच लोगों द्वारा भारत के मोस्ट वांटेड आंतकी को बिना किसी हथियार या मदद के महज चार दिनों में दबोचने की कहानी है. इस आतंकी को भारत का ओसामा बताया गया है.