logo-image

Heeraben Modi death: अनुपम खेर से लेकर स्वरा भास्कर तक, इन हस्तियों ने निधन पर जताया शोक

कपिल शर्मा ने भी ट्विटर पर अपना शोक व्यक्त किया.

Updated on: 30 Dec 2022, 10:52 AM

मुंबई :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Modi Mother) की मां हीराबेन का गुरुवार देर रात निधन हो गया. कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और अपनी संवेदनाएं साझा कीं. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नरेंद्र मोदी को हाथ से खाना खिलाते हुए हीराबेन (Heeraben Death) की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. उन्होंने हिंदी में लिखा, “भगवान इस कठिन समय में नरेंद्र मोदी जी को धैर्य और शांति प्रदान करें. शांति.अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं है. भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी. शांति."अजय देवगन ने भी ट्वीट किया, “श्रीमती के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना. हीराबेन मोदी. एक सरल, सिद्धांतवादी महिला, उन्होंने हमारे पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी में एक अच्छा बेटा पैदा किया. शांति. हमारे पीएम और उनके परिवार के प्रति मेरी व्यक्तिगत संवेदनाएं.”

वहीं मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कहा कि पीएम मोदी के पास खुद सहित कई माताओं का आशीर्वाद है. उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "आदरणीय प्रधान मंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री हीराबा जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी और भावुक हूं. उनके लिए आपका प्यार और सम्मान दुनिया में स्पष्ट है. उनकी जगह कोई नहीं भर पाएगा." आपके जीवन में! लेकिन आप भारत माता के लाल हैं! देश की हर मां का आशीर्वाद आपके साथ है. मेरी माँ का भी!

ये भी पढ़ें-Heeraben Death : प्रधानमंत्री की मां हीराबेन के निधन पर शोक की लहर, शाह-राहुल समेत कई नेताओं ने जताया दुख

 

कपिल शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

कपिल शर्मा ने भी ट्विटर पर अपना शोक व्यक्त किया. अपनी मां की मौत के बारे में पीएम मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कॉमेडियन ने हिंदी में लिखा, "आदरणीय @narendramodi जी, एक मां के लिए दुनिया छोड़ना बहुत दर्दनाक है. उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा. हम प्रार्थना करते हैं कि उन्हें भगवान के चरणों में स्थान मिलें. ओम शांति.

स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी मां के निधन पर संवेदनाएं. प्रार्थना और शक्ति. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर लिखा, "भगवान दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें. शांति.फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी लिखा, “श्री नरेंद्र मोदी को उनकी प्यारी ‘मां’ के दुखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. भारत माता के सपूत का कर्मयोगी जीवन हम सभी को प्रेरणा देता रहेगा. आपको 100 सलाम. शांति."

 

पीएम मोदी (Narendra Modi mother) की मां को हाल ही में सांस की परेशानी उठने के चलते अहमदाबाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद आज सुबह 100 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. पीएम मोदी निधन की खबर सुनते ही अहमदाबाद पहुंचे और मां के पार्थिव शरीर को कंधा देकर उनका अंतिम संस्कार किया.