logo-image

पिया वलेचा तीन साल बाद टीवी पर लौटी

पिया वलेचा तीन साल बाद टीवी पर लौटी

Updated on: 02 Oct 2021, 11:00 PM

मुंबई:

टीवी शो साम दाम दंड भेद में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पिया वलेचा 3 साल बाद छोटी सरदारनी में एक छोटी सी भूमिका के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

वह कहती हैं, मैं बहुत उत्साहित हूं और लगभग तीन लंबे वर्षों के बाद शूटिंग के अपने पहले दिन का इंतजार कर रही हूं। यह शो मेरी मां का पसंदीदा शो है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे हर दिन एक चरित्र की शूटिंग और खोज करना बहुत पसंद है। मैं एक अभिनेत्री होने के लिए बेहद धन्य महसूस करती हूं। यह मुझे जीवन, लोगों, स्थानों, नए पात्रों का पता लगाने और हर दिन अलग-अलग परिस्थितियों में बहुत कुछ सीखने का अवसर देता है।

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनसे कितनी बार संपर्क किया गया लेकिन बात नहीं बन पाई।

वह साझा करती है, छोटी सरदारनी मेरे साथ सही समय पर हुआ। कई बार, मुझे इस शो के लिए नई प्रविष्टियों के लिए कॉल आए और ज्यादातर बार मैंने हां कहा लेकिन किसी तरह यह काम नहीं किया और आखिरकार यह हो गया और मैं यहां इस शो की शूटिंग कर रही हूं। मुझे कहानी और शो के कलाकार वास्तव में पसंद हैं।

बालवीर, बहू हमारी रजनी कांत और दिल्ली वाली ठाकुर गुर्ल्स जैसे शो में काम करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अब टीवी स्क्रीन से ब्रेक नहीं लेना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, मैं अब पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती। मैं टेलीविजन से 3 साल के लंबे अंतराल के बाद काम करना चाहती हूं। हम सभी को अपने आप को व्यस्त रखने और जाने के लिए काम की जरूरत है। कोविड -19 के बाद यह मेरा पहला शो है और मैं अच्छे काम की उम्मीद कर रही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.