News Nation Logo

कानूनी पचड़े में फंसी अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज', जानिए पूरा मामला

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 28 Dec 2019, 09:13:14 AM
Good Newwz

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay  Kumar) की नई फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिर गई है. फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है. फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.

न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है.

याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: क्या आप जानते हैं दमदार बॉडी वाले सलमान खान को है ये गंभीर बीमारी

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर के अलावा दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हुई है.

अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो (Akshay Kumar)ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.

इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आए थे. 'लक्ष्मी बॉम्ब' साल 2011 में आई तमिल हिट फिल्म की रीमेक है. फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं.

अगर करीना के बारे में बात करें तो गुड न्यूज के अलावा वह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

इस फिल्म को लेकर करीना ने मीडिया से कहा, 'लाल सिंह चड्ढा संभवतः मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मैं आमिर (खान) के अलावा किसी के लिए या किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं करती.'

(इनपुट आईएएनएस से)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Dec 2019, 09:02:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.