logo-image

Panchayat 3: फुलेरा ग्राम पंचायत को मिला नया सचिव, आसिफ खान ने ली जीतेंद्र कुमार की जगह

Panchayat 3: भारत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कई यादगार शो दिए हैं, लेकिन पंचायत सबसे अलग है. उत्तर भारत के एक छोटे से गांव में स्थापित यह शो अपनी सादगी, कॉमेडी के साथ-साथ सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आता है.

Updated on: 26 Mar 2024, 06:26 PM

नई दिल्ली:

साल 2022 में आया दूसरा सीजन भी पार्ट 1 की तरह ही रोमांचक और मनोरंजक था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लोगों में तीसरे सीज़न के लिए भी जबरदस्त उत्साह है, जो तैयार है और जल्द ही स्ट्रीम होने की उम्मीद है. पिछले हफ्ते अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इवेंट में, उपस्थित लोगों को पंचायत के सीज़न 3 के टीज़र की एक झलक मिली. इसे काफी पसंद किया गया क्योंकि इसने शो के एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया. जानाकरी के मिताबिक, गणेश यानी आसिफ खान का किरदार सीज़न 3 में लौट आया है.

आसिफ खान का किरदार सीज़न 3 में लौट आया

जानाकरी के मिताबिक, गणेश यानी आसिफ खान का किरदार सीज़न 3 में लौट आया है. गणेश को सीज़न 1 में एक असंतुष्ट दूल्हे के दिलचस्प कैमियो में देखा गया था, जो सीरीज़ के प्रमुख अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के साथ झगड़ा करता है. फुलेरा ग्राम पंचायत के सचिव. 'गजब बेइज्जती है' डायलॉग की बदौलत गणेश का किरदार मीम्स की दुनिया में अमर हो गया है. हालाँकि यह उसके द्वारा नहीं कहा गया था, उसे मीम में देखा जा सकता है, और यह आम तौर पर उसके साथ जुड़ा हुआ है.

अभिषेक का ट्रांसफर एक अलग गांव में कर दिया गया

पंचायत के सीज़न 3 के टीज़र में दिखाया गया है कि अभिषेक का ट्रांसफर एक अलग गांव में कर दिया गया है. इस बीच, गणेश फुलेरा में ग्राम पंचायत में 'सचिव' (सचिव) के रूप में अपना स्थान लेते हैं. हालांकि गणेश की शादी फुलेरा निवासी परमेश्वर की बेटी रवीना से हुई है, लेकिन शादी के दिन गणेश को गांव में अच्छा अनुभव नहीं हुआ. यह पहलू फुलेरा निवासियों और सरपंच मंजू देवी, पति बृज भूषण दुबे, प्रह्लाद और विकास के साथ गणेश को कैसे प्रभावित करता है. 

प्रह्लाद का बेटा राहुल शहीद हो गया

पंचायत का सीज़न 2 एक दुखद नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि प्रह्लाद का बेटा राहुल शहीद हो गया. स्थानीय विधायक चंद्र किशोर अभिषेक से परेशान होकर उसका ट्रांसफर दूसरे गांव में करवा देते हैं. शो में संविका को रिंकी, मंजू देवी और बृज भूषण की बेटी के रूप में भी दिखाया गया है, जिसके मन में अभिषेक के लिए भावनाएं हैं.