logo-image

Photos: हिना खान ने शेयर की किलर फोटोज, हेयर स्टाइल देख रह जाएंगे दंग

हिना खान ने 'ये रिश्ते क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Updated on: 22 Nov 2022, 08:47 AM

मुंबई:

 अक्षरा (Akshara) से पहचान कमाने वाली हिना खान को आज कौन नहीं जानता. हिना खान ने 'ये रिश्ते क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद एक्ट्रेस को कई रियलिटी शोज में भी देखा गया है. आज वो एक जाना माना चेहरा है. हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं, जिनसे उनके फैंस का क्रेज बरकरार रहता है. फिलहाल एक्टेस ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 हिना खान को ब्लू ड्रेस में देखा जा सकता है, हालांकि उनकी फोटोज में ड्रेस का पूरा लुक नहीं दिख रहा. लेकिन इस ड्रेस में हिना के पोज ने तस्वीरों को किलर लुक दिया है. साथ ही उनके ड्रेस के ऊपर मोती से डिजाइन बना हुआ है. वहीं उन्होंने रेड पर्ल्स इयररिंग से अपने लुक को पूरा किया है. हेयर स्टाइल की बात करें तो ब्लैक स्ट्रीप से उन्होंने बालों को चोटी के आकार में बांधा है और आगे से फ्लैक ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं. उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद ,कर रहे हैं. 

11 लाख से ज्यादा लाइक

एक यूजर ने लिखा, दिलों पर राज करते हो आप, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आप से ज्यादा सुंदर कोई नहीं हो सकता. फोटो पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स देखे जा सकते हैं. कई लोगों ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. हिना खान को इंस्टाग्राम पर 18.7 लोग फॉलो करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)