logo-image

Parineeti-Raghav की सगाई की तस्वीरें देखना होगा मुश्किल, ये है वजह

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई इस वक्त इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा टॉपिक है.

Updated on: 13 May 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई इस वक्त इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा टॉपिक है. हर किसी को उनकी पहली झलक का इंतजार है. सभी को लग रहा था कि एक बार प्रोग्राम शुरू होगा तो तस्वीरें तो सामने आने ही लगेंगे...लेकिन शायद ऐसा मुमकिन नहीं होगा. जी हां आपको इतनी आसानी से इनसाइड फोटो और वीडियो देखने को नहीं मिलेंगी. अगर सही सही फोटो और वीडियो देखना चाहते हैं तो इंतजार करना होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इस सगाई के प्रोग्राम में फोन अलाउड नहीं हैं. अब अगर फोन अलाउड नहीं हैं तो सोचिए कि तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर कैसे आएंगी. तो इसलिए दिल थाम कर बैठिए. हो सकता है कि पूरी सेरेमनी के बाद राघव और परिणीति मीडिया के सामने आएं और तस्वीरें क्लिक करवाएं.

कहां से मिली नो फोन वाली खबर ?

हम ये खबर यूं ही नहीं बता रहे...हमारे पास इसके पुख्ता सबूत हैं. पॉपुलर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो सगाई के वेन्यू यानी कि कपूरथला हाउस की है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक थैले में सभी मोबाइल जमा किए जा रहा है. बताया जा रहा है कि सगाई में शामिल सभी मेहमानों से उनका मोबाइल जमा करवाने को कहा गया है और जैसा कि हम देख सकते हैं लोग इस रूल को फॉलो भी कर रहे हैं. सेलेब्स कई बार प्राइवेसी के चक्कर में ऐसे कदम उठाते हैं. वैसे भी एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस का परिवार है और दूसरी तरफ AAP के बड़े नेता ऐसे में रूल थोड़े स्ट्रिक्ट होने समझ आते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रियंका की शादी में भी था यही रूल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में भी नो फोन रूल था. यह इसलिए ही था ताकि शादी की इनसाइड फोटो रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट पर ना आ जाएं. कई बार इन सेलेब्स की बड़े पब्लिकेशन हाउस से भी डील होती है. इसलिए भी ये लोग तस्वीरें पब्लिक करने से बचते हैं.