logo-image

Phone Bhoot का नया पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

सिद्धांत चतुर्वेदी को कैटरीना के साथ कॉफी विद करण में भी देखा गया था. सिद्धांत ने शो में कैटरीना को लेकर एक खुलासा भी किया था.

Updated on: 06 Oct 2022, 12:47 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत के ऐलान के बाद दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर नया बयान सामने आया है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित यह बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी सहायक भूमिकाओं में हैं. आगामी हॉरर कॉमेडी के निर्माताओं ने  सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है, जो कि 10 अक्टूबर है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर  (Siddhant Chaturvedi) मुख्य भूमिका में हैं. 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर  के साथ वाला फोन भूत का एक नया पोस्टर शेयर किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इनकमिंग कॉल ... #PhoneBhootTrailer 10 अक्टूबर को रिलीज. बने रहें.'' सिद्धांत ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा. जल्द ही एडवन्चर शुरू होने वाला है. रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बैंकरोल किया गया. इस बीच, विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना की यह पहली फिल्म है और वह फिल्म में पहली बार भूत (Phone Bhoot) का किरदार निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-Kamal Hasan ने देखी Ponniyin Selvan 1, कहा तमिल सिनेमा का स्वर्ण युग शुरू हो गया है

टाइगर 3 में करेंगी एक्टिंग 

हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी को कैटरीना के साथ कॉफी विद करण में भी देखा गया था. सिद्धांत ने शो में कैटरीना को लेकर एक खुलासा भी किया था. सिद्धांत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के सेट पर कैटरीना के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. सिद्धांत ने आगे ये भी बताया कि वह मेरी तरफ नहीं देख रहीं थीं. वह कहीं और देख रही थीं. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो टाइगर 3 में फिर से सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. उनके पास प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अभिनीत जी ले जरा और विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस भी है. ईशान पिप्पा में नजर आएंगे, जिसमें वह ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे.