News Nation Logo
Banner

हॉरर फिल्में देखने से डरती हैं Katrina, कहा- भूल भुलैया 2 देखते समय...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 12 Oct 2022, 07:42:24 PM
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

फिल्म 'फोन भूत' (Phone bhoot) लंबे समय से खबरों में है, हाल ही में, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर जारी किया गया था. इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है और 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. खैर, ट्रेलर लॉन्च के दौरान, मुख्य अभिनेत्री, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुलासा किया कि वह भूतों से डरती है और डरावनी फिल्में नहीं देख सकती हैं. उन्होंने बताया कि वह कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को पूरा नहीं देख पाईं क्योंकि ये एक हॉरर फिल्म है. भूल भुलैया 2 साल की उन कुछ हिंदी फिल्मों में से एक है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. 

जब कैटरीना कैफ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें भूतिया फिल्में देखने में मजा आता है, तो उन्होंने कहा, "ज्यादा नहीं, मैं उन्हें नहीं देख सकती. मैं भूल भुलैया 2 खत्म नहीं कर सकी. मुझे फिल्म देखते वक्त अपनी आंखों पर हाथ रखना पड़ा. 

वहीं इंटरव्यू में कैटरीना से ये भी पूछा गया कि क्या  फोन भूत की शूटिंग के दौरान वो लोकेशन पर जाने से  डर रहीं थीं. इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा,"नहीं (नहीं)  हमारे पास फिल्म में शूटिंग के दौरान ऐसा कोई लोकेशन नहीं थी. फिल्म में मैं भी भूत हूं ना? मैं खुद से डरने वाली नहीं हूं. जब मैं उन्हें हाहा की तरह डराने आ रही हूं तो मैं भूत हूं (सब हंसते हैं). उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में और भी कई कॉमेडियन हैं. यह मुख्य रूप से कॉमेडी है जिसमें बहुत सारी त्रुटियां हैं. 

फरहान ने किया खुलासा

 साथ ही कैटरीना ने फिल्म के लेखकों की प्रशंसा की और कहा, “यह उनके लिए लंबे समय से एक जुनूनी प्रोजेक्ट है, इसलिए, यह बहुत ही डिटेल में लिखा गया है. वहीं फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर ने यह भी खुलासा किया  कि कैटरीना भूत का रोल प्ले करना चाहती थीं. उन्होंने आगे ये भी बताया, जब उन्हें पता चला कि कैटरीना ये रोल प्ले करना चाहती हैं तो फरहान को ये सुनकर झटका लगा.  हम भी इस बात को लेकर असमंजस में थे कि कैटरीना जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस भूत का किरदार कैसे निभा सकता है.बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में कैटरीना कैफ एक भूत है जो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को एक मिशन के लिए निर्देश देंगी.वहीं फरहान ने अपने अगले निर्देशन, जी ले जरा की घोषणा की है और इसमें कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं.

First Published : 12 Oct 2022, 07:41:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.