logo-image

Viral Statement : Siddhant Chaturvedi अपनी इस आदत की वजह से हुए 'फ्लॉप', खुद किया शेयर!

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अब तक तीन फिल्मों में दिखाई दिए हैं. जिनमें 'गली बॉय', 'बंटी और बबली 2' और 'गहराइयां' का नाम शामिल है.

Updated on: 17 Oct 2022, 09:17 PM

नई दिल्ली:

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अब तक तीन फिल्मों में दिखाई दिए हैं. जिनमें 'गली बॉय', 'बंटी और बबली 2' और 'गहराइयां' का नाम शामिल है. लेकिन गली बॉय छोड़कर उनकी किसी भी फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. इस बीच हाल ही में एक्टर ने अपने फिल्म सेलेक्शन (Siddhant Chaturvedi on his film selection style) के तरीके पर बात की है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनने के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल (Siddhant Chaturvedi trolled) करना शुरू कर दिया है. नेटिजन्म की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. तो एक्टर ने ऐसा क्या कह दिया, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

एक्टर (Siddhant Chaturvedi latest statement) ने हाल में इस पर बात करते हुए कहा, “जब मैं कोई फिल्म साइन करता हूं, तो मैं हमेशा कुछ नया ढूंढता हूं. मेरे लिए उन चीजों को करना मुश्किल होता है, जो मैंने पहले ही देखी हैं और मैं इसका बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मुझे लगता है कि मैं उसकी बराबरी भी नहीं कर पाऊंगा. तो मुझे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा. उसमें कोई गलती या और कोशिश की जरूरत जरूर होगी. हालांकि, फिर भी आप कोशिश कर रहे हैं और उन चीजों को चुन रहे हैं, जो नई हैं. लेकिन मैं अगले पांच सालों तक यही करना चाहता हूं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

उन्होंने आगे जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खो गए हम कहां' (Siddhant Chaturvedi on kho gaye hum kahan) समेत अन्य फिल्मों पर बात की. जिसमें एक्टर ने कहा कि उन्होंने इसी तरह से इस फिल्म को चुना है और यहां तक ​​कि उन्होंने एक्शन फिल्म 'युद्ध्रा' (Siddhant Chaturvedi on yudhra) भी इसी तरह से साइन किया है. उनका कहना है कि वो अपनी पीढ़ी से जुड़ी फिल्में बनाना चाहते हैं. सिद्धार्थ के फिल्म सेलेक्शन के तरीके के बारे में जानकर फैंस ने उनकी तारीफ की है. जबकि नेटिजन्स का कहना है कि एक्टर को फिल्में चुनने का तरीका सुधारना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रहीं हैं. हालांकि, आपको बताते चलें कि एक्टर जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' (Siddhant Chaturvedi in phone bhoot) में दिखने वाले हैं. जिसके प्रमोशन में फिलहाल एक्टर व्यस्त हैं.