logo-image

Katrina Kaif ने उड़ाया Akshay Kumar का मजाक!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिलहाल करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचने के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. लेकिन इस बीच उनका एक स्टेटमेंट उन्हें सुर्खियों में ले आया है. जिसे सुनकर लोगों का कहना है कि उन्होंने अक्षय कुमार का मजाक बनाया है.

Updated on: 05 Sep 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिलहाल करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Katrina Kaif in koffee with karan 7) में पहुंचने के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. जहां से उनकी कुछ वीडियो (Katrina Kaif viral video) क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. लेकिन फिलहाल वो खुद के एक स्टेटमेंट (Katrina Kaif viral statement) की वजह से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो किसी के साथ रोमांटिकली जुड़ी हुई नहीं हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में उनके इसी स्टेटमेंट के बारे में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस साल 2007 में कॉफी विद करण में पहुंची थी. जहां कैटरीना (Katrina Kaif statement) ने कहा था, "लेकिन यह सच है. मैंने अक्षय कुमार के साथ चार फिल्में की हैं. और वह उन सभी लोगों के साथ जुड़े हुए हैं, जिनके साथ उन्होंने कभी काम किया है—बेचारे. वह इतने मासूम हैं. मुझे कभी जुड़ी नहीं रही - या मैं ये कहूं कि ये एक परफेक्ट मॉडल का व्यवहार था." वहीं, करण ने हंसते हुए लारा के पहले के स्टेटमेंट को लेकर कहा कि कोई भी कैटरीना के साथ जोड़ी बनाने से डरेगा, क्योंकि उस समय वह सलमान के साथ जुड़ी हुई थी. जिस पर कैटरीना ने हंसते हुए कहा, "शायद मुझे कोई नहीं चाहता". इस स्टेटमेंट (Katrina Kaif on Akshay Kumar link ups) के बारे में जानने पर अक्षय के फैंस ने कैटरीना को लेकर कहा है कि उन्होंने एक्टर का मजाक बनाया है. जिसके चलते कुछ फैंस कैट को ट्रोल कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि कैटरीना और अक्षय (Katrina Kaif Akshay Kumar movies) एक साथ कई फिल्मों में दिख चुके हैं. जिनमें 'सूर्यवंशी', 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'दे दना दन', 'ब्लू', 'बॉम्बे टॉकीज' का नाम शामिल है. दोनों कलाकारों की इन फिल्मों में से कुछ ही पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही. खैर, अगर बात कर ली जाए कैटरीना (Katrina Kaif upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'फोन भूत', 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' का नाम शामिल है. फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.