logo-image

Katrina Kaif ने निकाला 'सुहागरात' मनाने का अल्टीमेट हल, आप भी जानें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहीं हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने सुहागरात के बारे में सलाह दे डाली है.

Updated on: 05 Sep 2022, 03:10 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहीं हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने दिए एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बीवी आलिया भट्ट (Katrina Kaif reaction on Alia Bhatt comment) के एक कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, कैट ने अपने बयान में सुहागरात (Katrina Kaif suhaag raat statement) मनाने का हल दिया है. जिसके चलते उनकी ये स्टेटमेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. तो एक्ट्रेस (Katrina Kaif latest statement) ने अपने बयान में क्या कहा, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Katrina Kaif in Koffee with karan 7) के पहले एपिसोड में पहुंची थी. जहां उन्होंने सुहागरात को मिथ बताया था. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपनी शादी में इतनी ज्यादा थक गई थी कि सुहागरात के लिए उनमें एनर्जी ही नहीं बची थी. जिसके बाद अब जब कैटरीना कैफ ने शो में शिरकत की. तो उन्होंने आलिया के उस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'ये हमेशा सुहागरात नहीं होता. ये सुहाग दिन भी हो सकता है.' जिस पर करण कहते हैं कि उन्हें ये सलाह पसंद आयी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

खैर, आपको बताते चलें कि शो में कैटरीना अकेले नहीं बल्कि अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ पहुंची थी. जहां उन्होंने आपस में खूब मस्ती की. गौरतलब है कि ये तीनों कलाकार फिल्म 'फोन भूत' (Katrina Kaif in phone bhoot) में साथ दिखने वाले हैं. गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म 04 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Phone Bhoot release date) होगी. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस (Katrina Kaif upcoming movies) के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' का नाम शामिल है.