logo-image
लोकसभा चुनाव

कोरोना मरीजों को प्लाज़्मा दान करने के लिए कनिका कपूर ने दिया ब्लड सैंपल

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने खुद ही कोविड-19 (Covid 19) कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है

Updated on: 28 Apr 2020, 12:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (PGI) लखनऊ की टीम ने प्लाज़्मा लेने के किया संर्पक किया था. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का प्लाज़्मा कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के काम आएगा. खबरों की मानें तो कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने खुद ही कोविड-19 (Covid 19) कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की थी. कनिक ने प्लाज़्मा दान करने के लिए ब्लड सैंपल दे दिया है. टेस्ट रिपोर्ट सही हुई तो कनिका कपूर का प्लाज़्मा लिया जा सकता है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कनिका कोरोना वायरस से जंग जीत कर अपने घर वापस लौटी हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown Diary: बॉलीवुड सितारे बने डिजिटल शो के होस्ट, फैंस का ऐसे कर रहे हैं मनोरंजन

View this post on Instagram

All you need is a warm smile, a warm heart and a warm cup of tea ☕️ #familytime #lucknowdiaries #stayhomestaysafe

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर वापस घर लौटीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं. आज सरोजनी नगर पुलिस महानगर स्थित कनिका कपूर के आवास शालीमार गैलन्त पहुंची. जहां कनिका ने खुद नोटिस हासिल किया. पुलिस ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन तलब किया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: लॉकडाउन में खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस को दिए फिटनेस गोल्स

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

हीं हाल ही में कनिका कपूर ने एक ट्वीट के जरिए संक्रमण को रोकने के लिए सरकारी इंतजाम पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि एक व्यक्ति पर नकारात्मकता थोपने से वास्तविकता को नहीं बदला जा सकता. बता दें कि 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कई रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब पांचवीं के बाद छठी रिपोर्ट नेगेटिव आई तब उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था.