News Nation Logo

BREAKING

Banner

अभिनेत्री स्वरा भास्कर समेत इन लोगों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब उनके खिलाफ कोर्ट में अर्जी दायर की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Feb 2020, 02:40:30 PM
actress swara bhaskar

actress swara bhaskar (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब उनके खिलाफ कोर्ट में अर्जी दायर की गई है. दिल्ली हिंसा मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल कर दी गई है.  दरअसल, वकील संजीव कुमार ने दिल्ली हाईकोर्ट में स्वरा भास्कर समेत हर्ष मन्दर, अमानतुल्ला खान और रेडियो जॉकी सायमा के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश देने की मांग की है. संजीव कुमार की ओर से दाखिल याचिका में दिल्ली में भड़की हिंसा की जांच NIA से कराने की मांग की गई है.

वहीं बता दें कि बिहार में 'विधान बचाओ नागरिकता बचाओ' महारैली की तैयारी अंतिम चरण में है. पटना के गांधी मैदान में 27 फरवरी को लेफ्ट की होने वाली रैली में फिल्म जगत के भी कई सितारे जुड़ेंगे. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की रैली में सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के अलावा विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े युवा चेहरे समेत बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अभिनेता प्रकाश राज, सुशांत सिंह और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप शामिल हैं. इसके अलावा पटना की रैली में पहली बार एएसआईएफ (ASIF) की नेता और जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईसी घोष भी शिरकत करेंगी. ये सभी गांधी मैदान में आयोजित 'सभा' को संबोधित करेंगे.

और पढ़ें: 'मैं 2010 में 15 साल की थी' कहने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

गौरतलब है कि बुधवार को इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिक्योरिटी असिसटेंट का शव चांदबाग में एक नाले से बरामद किया गया था. इसी पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया था. वहीं  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) को दंगा ग्रस्त उत्तर पूर्व दिल्ली में सामान्य स्थिति बहाल करने का जिम्मा दिया है. इन दंगों में 27 लोगों की मौत हो चुकी है. 

First Published : 27 Feb 2020, 02:26:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×