logo-image

इलियाना ने बिकिनी में तस्वीर की शेयर, लोगों ने फ्लैट चेस्ट पर कर दिया ट्रोल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसको लेकर इलियाना (Ileana D'cruz) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Updated on: 15 Dec 2021, 10:45 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. हालांकि, कई मौकों पर एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसको लेकर इलियाना (Ileana D'cruz) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

बता दें कि इलियाना (Ileana D'cruz) ने ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो व्हाइट ऑफ शोल्डर बिकिनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं. एक्ट्रेस धूप को इंज्वॉय करती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'धूप में बेक होने और फिर अपने आप को शांत-शांत नीले समुद्र में डुबोने से बेहतर कोई एहसास नहीं है.' 

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'तुम दिखाना क्या चाहती हो.' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'तुम्हारे पास सिर्फ एक ही बिकिनी है क्या?' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'ये लड़की कर क्या रही है!!! वो काफी लंबे समय से लगातार बिकिनी फोटोज डाल रही है. न्यूडिटी से इतना लगाव है क्या.'

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस को उनकी फिगर के चलते बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है. एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान इस पर बात करते हुए कहा था कि उन्हें इस तरह की बातों का सामना बचपन से ही करना पड़ा था. जिसके चलते उन्हें खुद पर ही डाउट हो गया था. हालांकि, फिर धीरे-धीरे उन्होंने इन बातों को इग्नोर करना शुरू कर दिया.