News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bulli Bai के बवाल में लोगों ने Javed Akhtar को किया 'हलाल', गीतकार ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को कौन नहीं जानता. उन्होंने हाल ही में समाज में नफरत फैला रहे Bulli Bai ऐप को लेकर ट्वीट किया है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Jan 2022, 10:12:45 AM
JAVED AKHTAR

जावेद अख्तर ने इस बयान पर हो रहा बवाल (Photo Credit: @azmishabana18 Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को कौन नहीं जानता. उन्होंने अपनी लेखनी के दम पर अलग पहचान कायम की और एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया. उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, लेकिन कई बार उन्हें अपने बयानों के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जब जावेद को अपने बयान के चलते लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ हो गई है.

गौरतलब है कि हाल ही में Bulli Bai नाम का एक ऐप चर्चा में है. जिस पर मुस्लिम महिलाओं की तस्वीर शेयर की जा रही है और उन पर भद्दे कमेंट्स के साथ-साथ उनकी बोली लगाई जा रही है. इसी पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए अपनी बात रखी थी. जिसमें उन्होंने लिखा कि 'एक सौ महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी हो रही है. लेकिन तथाकथित धर्म संसद, सेना और पुलिस को लगभग 200 एमएलएन भारतीयों के नरसंहार के लिए जाने की सलाह दी जा रही है. मैं प्रधानमंत्री सहित सभी की चुप्पी से विशेष रूप से चिंतित हूं. क्या यह सब का साथ है?' वेटरन स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के इसी बयान पर बवाल मच गया है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

जिसके बाद अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने पर ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'जिस क्षण मैंने महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी के खिलाफ आवाज उठाई. गोडसे का महिमामंडन करने वालों और सेना, पुलिस को नरसंहार का उपदेश देने वाले लोगों ने मेरे परदादा स्वतंत्रता सेनानी को गालियां देनी शुरू कर दीं, जिनकी मृत्यु 1864 में काला पानी में हुई थी. इन बेवकूफों के लिए क्या कहेंगे.'

बता दें कि समाज में नफरत फैलाने वाले इस Bulli Bai ऐप को लेकर जावेद अख्तर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी आवाज़ उठाई है. जिनमें स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, वरुण ग्रोवर और श्रुति सेठ का नाम शामिल है. उन्होंने इसे 'घिनौना' करार दिया है.

First Published : 04 Jan 2022, 10:12:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो