News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Asim को नहीं अच्छी लगी Shehnaaz की खुशियां, मारा ताना तो लोगों ने कर दिया ट्रोल!

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज़ गिल ने खुद को संभाला और अब वो अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौटने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिस पर असीम रियाज़ ने उन्हें ताना मारने की कोशिश की. लेकिन...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Dec 2021, 11:10:53 AM
article collage

असीम ने शहनाज़ को कह दी ऐसी बात (Photo Credit: @asimriaz77.official Instagram)

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद शहनाज़ (Shehnaaz Gill) समेत उनके सारे फैंस के लिए उन्हें भूला पाना मुश्किल हो रहा था. लेकिन अब शहनाज़ अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौटने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उन्हें मैनेजर कौशल जोशी की एंगेजमेंट पार्टी में देखा गया. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शहनाज़ की इन्हीं तस्वीरें पर उनके बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को-कंटेस्टेंट असीम रियाज़ (Asim Riaz) ने उन्हें ट्रोल किया. जिसके बाद पंजाबी कैटरीना कैफ यानी शहनाज़ के फैंस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे डाला. 

दरअसल, असीम (Asim Riaz) ने बिना शहनाज़ (Shehnaaz Gill) का नाम लिए उन पर इस तरह का ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ''हाल ही में कुछ डांसिंग क्लिप्स देखें...सच में लोग अपने प्यार को काफी जल्दी भूल गए. क्या बात, क्या बात.....#Newworld.'' असीम (Asim Riaz) का ये ट्वीट सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए कि उन्होंने इस तरह का ट्वीट कर शहनाज़ को बुरा-भला सुनाने की कोशिश की है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

जहां एक यूज़र ने लिखा, 'किसी के रिश्ते या किसी के भी बारे में बात करने वाला असीम कौन होता है.' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'पहली बार नेगेटिव कमेंट में हिस्सा ले रही हूं...लेकिन इस बार केवल शहनाज़ की बात नहीं है, बल्कि हर उस इंसान की बात है, जिसने अपनी ज़िंदगी में किसी को खोया है और फिर वो जीने की कोशिश कर रहा है. हर उस इंसान पर शर्म आती है, जो इन चीज़ों को एक घटिया जजमेंट में डालते हैं. शेम ऑन असीम रियाज़.' बता दें कि इस तरह के कमेंट्स से असीम रियाज़ का कमेंट बॉक्स भर गया है. जिसके बाद देखते ही देखते ट्वीटर पर 'शेम ऑन असीम रियाज़' (Shame on Asim Riaz) ट्रेंड करने लगा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paritosh R Tripathi (@iamparitoshtripathi)

गौरतलब है कि शहनाज़ (Shehnaaz Gill) बीते दिन कौशल जोशी की एंगेजमेंट पार्टी में पहुंची थी. जो जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड हीना लेड से शादी करने वाले हैं. इसी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिनमें शहनाज़ के साथ कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी, परितोष त्रिपाठी समेत कई लोग नज़र आए. शहनाज़ (Shehnaaz Gill) इस तस्वीर में ब्लैक शिमरी कॉकटेल ड्रेस में नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान दिख रही है. 

First Published : 28 Dec 2021, 11:10:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.