logo-image

शादी के इतने दिनों बाद करीना ने खोला राज, लोगों ने सुनाई थी कड़वी बातें

38 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि वह उनमें से हैं, जो वही करती हैं, जो उन्हें पसंद है.

Updated on: 21 Nov 2018, 05:03 PM

नई दिल्ली:

रेडियो शो प्रस्तुतकर्ता के रूप में नई शुरुआत करने जा रहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बताया कि लोगों ने उनसे कहा था कि शादी करने से उनका करियर खत्म हो जाएगा. अभिनेता सैफ अली खान के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहीं करीना ने मंगलवार को इश्क 104.8 एफएम पर 'वट वुमेन वॉन्ट विद करीना कपूर खान' के साथ कदम रखा. यह पूछे जाने पर कि एक महिला होने के नाते वह अपने जीवन में क्या चाहती हैं, उन्होंने कहा, "मैं उनमें से हूं जो अपने दिल की सुनती हैं. जब मैं शादी करने जा रही थी तो लोगों ने कहा कि शादी मत करो क्योंकि इससे तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा. कोई भी प्रोड्यूसर तुम्हें अपने फिल्म में नहीं लेगा और तुम्हें कोई काम नहीं मिलेगा."

उन्होंने कहा, "लेकिन शादी के बाद मेरे पास इतना काम है कि कई बार मैं कहती हूं कि मैं इतना ज्यादा काम नहीं करना चाहती."

38 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि वह उनमें से हैं, जो वही करती हैं, जो उन्हें पसंद है. उन्होंने कहा, "मैं नहीं सुनती कि लोग क्या कह रहे हैं. मैं पहले की तुलना में ज्यादा काम करती हूं. मैं यह जारी रखूंगी और मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनूंगी और मैं यही चाहती हूं."

रेडियो में कदम रखने के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, "जब मेरे पास इश्क 104.8 एफएम का प्रस्ताव आया तो मैं हैरान रह गई क्योंकि इससे पहले मैंने रेडियो शो में काम नहीं किया था. मैं नर्वस थी, लेकिन जब मैंने शो का कॉन्सेप्ट सुना तो महसूस हुआ कि ऐसा कुछ करने के लिए मरे लिए सही वक्त है."