logo-image

Anushka Sharma: विराट के लिए अनुष्का को साबित किया लोगों ने मनहूस, WTC पर एक्ट्रेस का चीयर करना पड़ा भारी

WTC में भारत की हार के बाद अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि अनुष्का शर्मा को नेटिजन भारत की हार का दोश दे रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2023, 09:48 PM

New Delhi:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली देश के सबसे पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं. एक बॉलीवुड दिवा हैं तो, दूसरे स्टार क्रिकेटर. अनुष्का और विराट के बड़े पैमाने पर फैंस भी हैं. लेकिन जहां फैंस हैं वहीं उन्हें नफरत करने वालों की भी कमी नहीं है. इन दिनों, अनुष्का शर्मा भारत के लिए नफरत का शिकार हो रही हैं. बता दें कि, आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया डब्ल्यूटीसी चैंपियनशिप हार गई है और नेटिजन्स इसका दोश अनुष्का को दे रहे हैं. स्टेडियम में हर किसी की तरह एक्ट्रेस अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए पहुंची हुई थीं. जिस कारण लोग उन्हें विराट के आउट होने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. 

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है कि कुछ एक्साइटेड क्रिकेट फैंस ने विराट कोहली के आउट होने या जिस दिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, उस दिन अनुष्का शर्मा पर दोष दे रहे हैं. क्रिकेट फैंस ने आज की हार के लिए भी अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया है. स्कॉट बोलैंड के हाफ सेंचुरी से महज एक रन दूर विराट कोहली 49 रन पर आउट हो गए. उनका विकेट स्टीव स्मिथ ने लिया और यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ा झटका था. कोहली के आउट होने पर अनुष्का का रिएक्शन कैमरे में भी कैद हुआ. एक्ट्रेस साफ रूप से चौंक गई थीं. हालांकि, इसने फैंस को उन्हें दोष देने से नहीं रोका.

सोशल मीडिया पर भी अनुष्का शर्मा के ऊपर कई Memes बनाए जा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - Karan Deol Wedding: पोते सनी और द्रिशा के रिश्ते पर बोले धर्मेंद्र, कही ये दिल छू लेने वाली बात

यह तो सभी जानते हैं कि, विराट और अनुष्का दोनों ही एक-दूसरे के करियर का सपोर्ट करते आए हैं. वे हमेशा एक-दूसरे की तारीफें करते रहे हैं और अपने कठिन समय में एक-दूसरे के साइड में खड़े रहे हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा को हार के लिए दोश देना सही नहीं है. वह इस नफरत के लायक नहीं हैं.