logo-image

Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरों के खिलाफ लोगों का 'अजीबोगरीब' विरोध प्रदर्शन, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया है. जहां कुछ लोगों ने इसे पसंद किया. वहीं, कई तमाम लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में रणवीर की इन न्यूड तस्व

Updated on: 26 Jul 2022, 06:46 PM

New Delhi:

गौरतलब है कि पेपर मैगजीन (Paper Magazine) के साथ हुए इस फोटोशूट में एक्टर रणवीर सिंह  (Ranveer Singh Exclusive photoshoot) की न्यूड फोटोज ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा रखी है.  जबकि इंटरनेट में कई सारे लोगों ने इसकी तारीफ की है,  पर दूसरी तरफ कई लोगों ने उनकी इन तस्वीरों को लेकर आपत्ति जताई है. जिसके बाद अब इंदौर का  एक वीडियो  इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जहां लोगों का एक समूह रणवीर के लिए कपड़े दान अभियान (Clothes donation drive for Ranveer Singh) का आयोजन करता दिख रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक टेबल के ऊपर एक बॉक्स रखा है, जिस पर रणवीर की न्यूड फोटोशूट वाली तस्वीर लगी है और उस बॉक्स में लोग अपने कपड़े दान करते दिख रहे हैं.
बता दें कि जब एक्टर की ये न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. तब मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ "महिलाओं की भावनाओं को आहत करने" के आरोप में एक एफआईआर दर्ज कर दी. वहीं, जब कई एक्टर्स ने उनका समर्थन किया, तब टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि "क्या महिलाओं की सराहना की जाती अगर वे इसी तरह की तस्वीरें शेयर करतीं".

मिमी चक्रवर्ती  ने ट्वीट करके कहा था कि "रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर तहलका मच गया और ज्यादातर लोगों के कमेंटस (फायर इमोजीस) थे. बस सोच रही थी कि अगर वह एक महिला होती तो क्या प्रशंसा समान होती. या आप उसका घर जला देते, मोर्चा उठा लेते, और उसे मौत के घाट उतार देते.