logo-image

Siddharth Shukla की Shehnaaz 'हौसला रख'

Shehnaaz की फिल्म Honsla Rakh का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसको फैंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. यहां तक कि...

Updated on: 27 Sep 2021, 06:37 PM

दिल्ली:

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज़ गिल पूरी तरह से टूट गई है. उस हादसे के बाद से शहनाज़ को कहीं देखा नहीं गया है. वह सोशल मीडिया पर भी बिल्कुल एक्टिव नहीं है. लेकिन इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों को शहनाज की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया है.शहनाज की अपकमिंग फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. क्योंकि उसमें वो अपनी फेवरेट पंजाबन कैटरीना कैफ यानी शहनाज़ गिल को देख पाए.

शहनाज के फैंस का प्यार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर भी देखने को मिल रहा है. जहां हौसला रख शहनाज ट्रेंड करने लगा है. इस तरह शहनाज के फैंस ने बिना कहे पंजाब की कैटरीना के प्रति अपना प्यार दिखा दिया. लोगों ने 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ट्वीट करना शुरू कर दिया. जिसके बाद देखते ही देखते ट्वीटर पर #HonslaRakhTrailer ट्रेंड होने लगा है. 

ट्वीटर पर एक यूज़र ने लिखा-  बतौर लीड एक्ट्रेस शहनाज की पहली मूवी...मेरी तरफ से उन्होंने बहुत सारी सक्सेस और खुशियां...मैं जानता हूं शहनाज गिल रॉक करेंगी. एक दूसरे यूज़र लिखते हैं- बिल्कुल अभी देखा ट्रेलर...शहनाज गिल का बड़ा फैन हूं ...शहनाज आपने बहुत अच्छी एक्टिंग की है. एक अन्य यूज़र ने हौसला रख ट्रेलर को टैग करते हुए लिखा- बेहद बेहतरीन लुक. 

वहीं बात करें ट्रेलर की तो हौसला रख का ट्रेलर काफी अमेज़िंग लग रहा है.  जिसमें शहनाज के साथ एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी स्क्रीन शेयर करेंगे . इस फिल्म में दिलजीत एक 7 साल के बच्चे के सिंगल पेरेंट है, जिसकी मुलाकात एक क्यूट सी लड़की यानी सोनम बाजवा से होती हैं. जिससे उनकी केमिस्ट्री अच्छी बन जाती है. जिसके बाद शहनाज गिल जो कि दिलजीत दोसांझ की एक्स वाइफ का किरदार निभा रही हैं, वो दिलजीत की लाइफ में वापस आना चाहती है.