logo-image

Taapsee Pannu को लोगों ने कहा 'मर्द', फिर जो हुआ...

Taapsee Pannu की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको देखकर लोगों ने उन्हें 'मर्द' कह डाला

Updated on: 25 Sep 2021, 06:14 PM

दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू आजकल अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए पसीना बहा रही हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उनके एथलेटिक लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां तक कि एक्ट्रेस को 'मर्द' तक कह दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यूजर्स ने तस्वीर में ऐसा क्या देखा कि तापसी पर ऐसे कमेंट कर डाले और फिर उस पर एक्ट्रेस तापसी ने कुछ जवाब दिया या नहीं. तो बता दें कि तापसी ने अपने दमदार तरीके से ही ट्रोलर्स को लताड़ लगाई, जिससे उनकी बोलती बंद हो गई.

 

ट्रोल किए जाने पर तापसी ने अब खुद ही ट्वीटर पर जवाब दिया. उन्होंने सबको तहे दिल से धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि ज्यादातर औरतों को ये बात रोज़ाना सुनने को मिलती है. जबकि इसमें उनकी कोई गलती भी नहीं होती.एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन सभी एथलीट्स को सलाम है, जिन्होंने अपना खून-पसीना इस देश और खेल के नाम कर दिया और अभी भी कर रहे हैं.


आपको बता दें कि तापसी ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस 'ब्लर' की अनाउंसमेंट की है.तापसी ने अपनी नई भूमिका पर बात करते हुए कहा, “किसी भी कैरेक्टर में ढलना मजेदार है. उन्होंने कहा कि वास्तव में, मुझे लगता है कि इस पेशे में आत्मसंतुष्ट होना खतरनाक है. प्रयोग करने से ही आप बड़े पैमाने पर काम कर सकते हैं औप तभी आगे बढ़ सकते हैं जब आप अलग-अलग काम करें. 


तापसी का कहना है कि आज मेरा लक्ष्य निर्माताओं और दर्शकों के लिए एक भरोसेमंद अभिनेत्री बने रहना है. आखिर में हमें पैसे कमाने के बारे में सोचना चाहिए. वहीं बात करें तापसी के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली हैं, जिसमें 'लूप लपेटा', 'दो बारा' और 'शाबाश मिठू' का नाम शामिल है.