logo-image

Shah Rukh Khan को लोगों ने करार दिया पनौती, Salman Khan से की फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस ने किंग खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील की है.

Updated on: 14 Aug 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया है. कहा जाए तो दर्शकों ने उनकी फिल्म का बढ़चढ़कर बहिष्कार किया है. अब आमिर को लोगों ने मानों फिल्म इंडस्ट्री से निकालने की ठान ली है. जिस हिसाब से लोग उनका सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं. उसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हैं. वहीं अब किंग खान (Shah Rukh Khan) पर लोग भड़के हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते लोगों ने सलमान खान (Salman Khan) से किंग खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील की है. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लगातार #WeDontWantSRKinTiger3 हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है. सलमान (Salman Khan) के फैंस का कहना है कि जिस तरह शाहरुख ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में हिस्सा लेकर उसे बंद डब्बे में डलवा दिया हैं. वैसे ही वो टाइगर 3 में शामिल होकर उसे फ्लॉप भी करवा सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी जानिए -  फिल्म 'तारे जमीन पर' के नन्हें स्टार Darsheel Safary ने Aamir Khan से मदद लेना क्यों गलत समझा ?

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स ट्विटर पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को निकालने की डिमांड कर रहे हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब फैन्स बॉलीवुड के इन दोनों टॉप सितारों को बड़े पर्दे पर साथ देखना काफी पसंद करते थे. अब सलमान खान के फैन्स इस बात से कन्विन्स नजर आ रहे हैं कि कहीं शाहरुख उनके चहेते स्टार (Salman Khan) की फिल्म के लिए पनौती न बन जाएं.

इसी के चलते वो उन्हें फिल्म से निकलवाने की मांग कर रहे हैं. बता दें, फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान के साथ - साथ और भी कई बड़े स्टार अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. लेकिन अगर ऐसा ही हाल रहा है तो आने वाले समय में बॉलीवुड को काफी नुकसान होने वाला है.