logo-image

पायल रोहतगी ने जेल से छूटने के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- हिंदू राष्ट्र में लोगों को दिक्कत क्या...

पायल के मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब कांग्रेस के इशारे पर हुआ है

Updated on: 19 Dec 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस पर हमला बोला. पायल रोहतगी ने कहा कांग्रेस ने मुझे टारगेट किया है. मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसन्द नहीं है इसका मतलब यह नहीं कि मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा कि मैं सोशल मीडिया से जुड़ी हूं और हिन्दू धर्म को समझने की कोशिश कर रही हूं.

जो वीडियो मैंने सोशल मीडिया पर डाला उसका संदर्भ कहीं और से लिया गया था. मुझे बताया गया था कि मेरे वीडियो से पाकिस्तान से सम्बंध खराब हो जाएंगे. पायल ने आगे कहा कि मेरी समझ मे नहीं आ रहा कि मेरे वीडियो से पड़ोसी देशों से सम्बंध कैसे खराब हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'पंगा' से आया कंगना रनौत का लुक सामने, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

जेल में बिताई रात

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा कि मुझे रातभर कोटा में थाने में रखा गया. मैं कोई अपराधी नहीं हूं. ,फिर भी मुझे ऐसी महिलाओं के साथ रखा जो मर्डर जैसे अपराध में बंद थीं. वहीं पायल के मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब कांग्रेस के इशारे पर हुआ है. यह फ्रीडम ऑफ स्पीच के खिलाफ है.

पायल रोहतगी ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का समर्थन किया. पायल ने कहा प्रताड़ित हिंदुओ को शरण अगर भारत नहीं देगा तो कौन सा देश देगा. पायल ने कहा कुछ लोग कह रहे हैं भारत हिंदू राष्ट्र बन जायेगा. इसमे लोगों को दिक्कत क्या है.

यह भी पढ़ें: आधी रात को माहिरा शर्मा को किस (Kiss) करते दिखे पारस छाबड़ा, गर्लफ्रेंड ने कहा- बाहर आओ...

बता दें कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ पुलिस को 10 अक्टूबर 2019 को मिली शिकायत में कांग्रेस कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा ने आरोप लगाए थे कि पायल (Payal Rohatgi) ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से नेहरू और उनके परिजनों के खिलाफ विवादास्पद वीडियो बनाकर पोस्ट किए हैं. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 505 (2) के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.