logo-image

पायल रोहतगी के वकील ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR से किया इंकार, देखें Video

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को लेकर खबर सामने आई थी कि उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. खबर आई थी कि कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने पुणे पुलिस (Pune Police) में अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है

Updated on: 02 Sep 2021, 11:02 AM

highlights

  • पायल रोहतगी के वकील ने एफआईआर से किया इंकार
  • पायल के वकील का बयान अब वायरल हो रहा है
  • पायल रोहतगी अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी अपने पोस्ट की वजह से. हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को लेकर खबर सामने आई थी कि उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. खबर आई थी कि कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने पुणे पुलिस (Pune Police) में अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. हालांकि अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के वकील ने इस बात से इंकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें: अमीषा पटेल को याद आए करीना के पापा, Photo शेयर कर कही ये बात

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महात्‍मा गांधी, देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और कांग्रेस परिवार को लेकर आपत्तिनजक टिप्‍पणी की है. लेकिन अब पायल के वकील ने इस पर कहा है कि मीडिया में पायल रोहतगी के बारे में खबरें आ रही हैं, लेकिन हमें एफआईआर से संबंधित कोई सूचना या नोटिस नहीं मिला है. वकील का कहना है कि यह 2019 का वीडियो हो सकता है, और बूंदी (राजस्थान) की अदालत में पहले से ही एक मामला चल रहा है, जो कि ट्रायल स्टेज में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

बता दें कि खबर थी कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ धारा 153 (ए), 500 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का नाम अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुनने को मिल जाता है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के विवादित बयानों की वजह से उनका ट्विटर अकाउंट भी बंद कर दिया गया है. पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर, 1984 में हैदराबाद में हुआ था. पायल भले ही किसी राजनैतिक पार्टी से न जुड़ी हों लेकिन इनका नाम विवादों में बना ही रहता है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है.