logo-image

अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा थाने में शिकायत दर्ज कराएंगी पायल घोष

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्‍यप पर लगाए यौन शोषण के आरोपों को पुलिस के सामने ले जाने का मन बना लिया है.

Updated on: 20 Sep 2020, 05:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने निर्देशक अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) पर लगाए यौन शोषण (Sexual Harassment) के आरोपों को पुलिस के सामने ले जाने का मन बना लिया है. पायल घोष मंगलवार को मुंबई के ओशिवरा थाने में अनुराग कश्‍यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगी. इससे पहले पायल घोष ने अनुराग कश्‍यप के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए थे. न्‍यूज नेशन को आपबीती सुनाते हुए पायल घोष ने बताया, 'मैं पहली बार अपने मैनेजर के साथ अनुराग कश्यप से मिलने उनके दफ्तर गई थी. उन्होंने मेरे मैनेजर को बाहर बैठा दिया और आंधे घंटे तक उनसे मेरी बातचीत हुई. उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था. पहले दिन जब मैं उनसे मिलने गई तो बहुत अच्छे से बात की और खाना खिलाया. अगले दिन अनुराग कश्यप ने दोबारा अपने घर बुलाया और तब मैंने वहां अनकम्फर्टेबल महसूस किया.'

पायल घोष ने आगे कहा, 'अनकम्फर्टेबल महसूस करने पर मैंने उनसे जाने की बात कही लेकिन उन्‍होंने मुझे दबोच लिया और बहुत कुछ करने की कोशिश की. मैंने अनुराग कश्‍यप को बहुत रोका पर तब तक वे बहुत आगे बढ़ चुके थे. बॉम्वे वेलमेट की शूटिंग के दौरान ये सारी चीजें हुई थी. मैं किसी तरह से वहां से बचकर निकली और फिर उसके बाद अनुराग कश्यप से कभी नहीं मिली.'

अब पूरा मामला खुलने पर पायल घोष को जान का डर सता रहा है. पायल घोष ने न्यूज नेशन से कहा, वो दो दिन से घर से बाहर नहीं निकली हैं. कई दोस्तों के फोन आ रहे हैं, वो मुझे सावधान और सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. इससे मुझे डर लग रहा है.

पायल घोष ने न्‍यूज नेशन को बताया, 'अनुराग कश्‍यप ने बताया था कि उनके 200 से अधिक लड़कियों के साथ संबंध रहा है और उन्होंने अच्छा टाइम बिताया है.' पायल घोष ने तीन अभिनेत्रियों के नाम भी जाहिर किए हैं. पायल ने कहा, ये लोग दुनिया को दिखाने के लिए कुछ अलग और अंदर से कुछ और हैं. अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष को अब अपनी जान का डर सता रहा है. उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. न्यूज नेशन से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा है कि वो दो दिन से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं.