logo-image

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष बोलीं, अगर मैं छत से लटकी मिलूं तो ये मत समझना कि....

पायल घोष (Payal Ghosh) लगातार इंसाफ की गुहार लगा रही है. वो फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं.

Updated on: 28 Sep 2020, 06:04 AM

नई दिल्ली :

पायल घोष (Payal Ghosh) लगातार इंसाफ की गुहार लगा रही है. वो फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं. उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

मुंबई पुलिस की तरफ से जल्द कार्रवाई नहीं करने को लेकर पायल घोष खफा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी जान पर भी खतरा बताया है. पायल घोष ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि अगर वो आत्महत्या कर लेती हैं तो इसे आत्महत्या ना समझा जाए.

अपने पोस्ट में पायल घोष ने लिखा, ‘एक जाने माने पोर्टल को मैंने मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ इस पूरी घटना को लेकर इंटरव्यू दिया और बाद में मुझे पता चला कि वो इसके लिए ख़ुद अनुराग कश्यप से अनुमति मांग रहे हैं, भारत, अगर मैं घर की छत पर फांसी पर लटकी मिलूं तो, याद रखिएगा मैंने सुसाइड नहीं की होगी. बाकी उनके पास डिप्रेशन और मेडिकेशन की कहानियां तो हैं ही बनाने के लिए,। #MeToo।'

इसे भी पढ़ें:अनुराग कश्यप पर कार्रवाई न होने पर पायल घोष ने दी ये चेतावनी, बताया जान को खतरा

बता दें कि घोष ने अनुराग कश्यप के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है. अनुराग कश्यप पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद से ही अभिनेत्री काफी चर्चा में हैं. वो लगातार इसे लेकर बयान दे रही हैं. इसके साथ ही पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रही हैं. सोमवार को पायल घोष एक बार फिर से थाने जाएंगी.