logo-image

पायल घोष ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, कहा- माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, मदद कीजिए

अभिनेत्री पायल घोष (Payal ghosh) ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने मर्डर की आशंका जाहिर की है.

Updated on: 10 Oct 2020, 10:03 PM

नई दिल्ली :

अभिनेत्री पायल घोष (Payal ghosh) ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. मशहूर डायरेक्टर  अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने मर्डर की आशंका जाहिर की है. पीएम मोदी से कहा है कि उनकी मदद की जाए, माफिया गैंग उनकी जान ले लेंगे.
 
पायल घोष ने पीएम ऑफिस, पीएम नरेंद्र मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए लिखा है, 'माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे.'
 
बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. इसके साथ ही उन्होंने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है. 
 
पायल घोष ने बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय से कहा कि ऋचा चड्ढा के बारे में दिये अपने बयान का उन्हें अफसोस है और वह बिना शर्त माफी मांगती हैं. ऋचा  के वकीलों ने कहा कि वह (ऋचा ) माफी स्वीकार करने को तैयार हैं.
 
इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय
 
 इस हफ्ते की शुरूआत में, रिचा ने उनके (पायल के) कथित रूप से झूठे, बेबुनियाद, अशोभनीय और अपमानजनक बयान को लेकर उच्च न्यायालय में उनके खिलाफ मानहानि का एक मुकदमा दायर किया था तथा क्षतिपूर्ति की मांग की थी.
 
 गौरतलब है कि पायल ने कश्यप के खिलाफ आरोप लगाते हुए ऋचा  और दो अन्य अभिनेत्रियों का नाम विवाद में घसीटा था. ऋचा ने अभिनेता कमाल आर खान को वाद में प्रतिवादी बनाया था.