logo-image

पायल घोष ने कहा- अनुराग कश्यप से काम मांगते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने शनिवार को डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शौषण का आरोप लगाया है.

Updated on: 20 Sep 2020, 12:37 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने शनिवार को डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शौषण का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे बुरी तरह फोर्स किया. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई. पायल घोष ने यह भी कहा कि अनुराग कश्यप से अभिताभ बच्चन काम मांगते हैं.

पायल घोष ने ट्विटर में एक वीडियो जारी कर कहा कि अनुराग कश्यप को मैं महिला के बारे में बात करते हुए सुनती हूं. महिला की आजादी, महिला अधिकार की बात करता है. मैं उससे मिलने गई थी. अगले ही दिन वो मुझे दूसरे कमरे में ले गया और अपनी जिप खोल दी और.... उसने कहा कोई बात नहीं सभी एक्ट्रेस मेरे पास आती है. मैं उन्हें जब भी बुलाता हूं वे भागकर आती है. मैंने कहा कि मैं काफी असहज महसूस कर रही हूं और मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं हूं. मुझे जाने दो.

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने यह भी कहा कि अनुराग कश्यप कहते हैं कि मैं काफी हंबल फैमिली से आता हूं. मुझे अमिताभ बच्चन फोन करते हूं, अपने और अपने बेटे के लिए काम मांगते हैं. करण जौहर मुझे रोज फोन करते हैं और हर बात पर मुझसे सलाह लेते हैं. तुम्हें (पायल घोष) इसका लाभ मिलेगा. मैं पहले भी कहना चाहती थी, लेकिन बहुत ने बताया कि वे खतरनाक लोग हैं. इसके बारे में मत बताना. ये मेरे साथ 2014 या 15 में हुआ था.

पायल घोष के ट्वीट करते ही ट्विटर पर #ArrestAnuragKashyap ट्रेंड करने लगा. साथ ही ट्विटर के यूजर्स ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आवाज उठाने पर पायल घोष का सपोर्ट किया है. ट्विटर में एक यूजर ने लिखा- पायल जी इस दरींदे को ना छोड़िएगा. इंसाफ की लड़ाई में आपको बहुत परेशानी आएगी और बहुत से लोगों के द्वारा आपको डराया और धमकाया भी जाएगा लेकिन आपको निडर रहना है पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है.

ट्विटर में दूसरे यूजर ने लिखा- पायल घोष जैसी न जानें कितनीं बहनें इस तरह की समस्याओं से जूझती हैं, पर वो अकेली होती हैं और असहाय, अब ज़रूरत है कि हमारी बहन बहू बेटियों पर तिरछी नज़र भी डालनें वालों की शिकायतों के लिए एक ऐसा विभाग बनें जो शिकायत मिलते तुरन्त संज्ञान ले और कठोर कार्यवाही करे.