logo-image

पायल घोष की सोसाइटी को BMC ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया

कल ओशिवरा पुलिस स्टेशन में पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने गई थी. जहां पायल करीब दो घंटे थाने में रहीं, लेकिन उनकी शिकायत को दर्ज नही किया गया

Updated on: 22 Sep 2020, 01:07 PM

मुंबई:

बीएमसी ने आज पायल घोष जिस सोसाइटी में रहती हैं, उनकी सोसाइटी की बिल्डिंग को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया. कोरोना का एक केस मिलने से बीएमसी ने कार्रवाई की है. पायल घोष को आज अनुराग कश्यप के खिलाफ ओशिवरा थाने में एफआईआर दर्ज कराने जाना है. अब सोसाइटी के कंटेनमेंट जोन घोषित हो जाने के बाद पायल घोष का बिल्डिंग से बहार निकला मुश्किल हो सकता है. बीएमसी ने सोसाइटी के गेट पर बैनर वाला नोटिस लगा दिया है. 

यह भी पढ़ें : ड्रग्स केस से जुड़ा दीपिका का नाम, क्या फंसने लगीं बड़ी 'मछलियां'?

दरअसल, पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है. वहीं, बताया जा रहा है कि पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी. वह मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा सकती हैं.

वहीं, कल ओशिवरा पुलिस स्टेशन में पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने गई थी. जहां पायल करीब दो घंटे थाने में रहीं, लेकिन उनकी शिकायत को दर्ज नही किया गया. पुलिस की तरफ से हवाला दिया गया कि महिला पुलिस नहीं हैं थाने में इस वक्त.