logo-image

एक्टर और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष के गंभीर आरोप, पढ़ें अनुराग की शादियों और प्रेम कहानी की झलक

ऐसे में यह बात भी अहम हो जाती है कि अनुराग कश्यप की निजी जिंदगी कैसी है. अनुराग कश्यप अभी तक तीन शादी कर चुके हैं. आइए संक्षिप्त में जानें उनके इस पहलू को...

Updated on: 20 Sep 2020, 11:52 AM

नई दिल्ली:

एक्टर और मॉडल पायल घोष (Payal Ghosh) ने बॉलीवुड के निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनेत्री ने बताया कि कैसे जब वह उनके पास अपने मैनेजर के माध्यम ने काम के सिलसिले में मिलीं थीं तब उनके साथ अनुराग कश्यप ने कैसा व्यवहार किया. अभिनेत्री ने राष्ट्रीय चैनल पर आकर पहली बार अपने मन की बात कही. News Nation से बात करते हुए पायल घोष ने अनुराग कश्यप की छिपी बातों को सबके सामने रखा. अब अभिनेत्री का कहना है कि वह कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही हैं. और भी बहुत कुछ आरोप पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए हैं.

ऐसे में यह बात भी अहम हो जाती है कि अनुराग कश्यप की निजी जिंदगी कैसी है. अनुराग कश्यप अभी तक तीन शादी कर चुके हैं. आइए संक्षिप्त में जानें उनके इस पहलू को...

अनुराग कश्यप की पहली शादी
अनुराग कश्यप की पहली शादी 2003 में आरती बजाज से हुई थी. आरती बजाज एक फिल्म एडिटर रही हैं और वह अनुराग की फिल्मों की एडिटिंग कर चुकी हैं. बता दें कि ये रिश्ता 6 साल बाद टूट गया था. दोनों की एक बेटी आलिया भी है.

अनुराग कश्यप की दूसरी शादी
इसके बाद अनुराग कश्यप की दूसरी शादी उनसे 11 साल छोटी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में हुई. ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और 2015 में इस दोनों का तलाक हो गया.

अनुराग कश्यप का नाम हुमा कुरैशी से जुड़ा
कल्कि कोचलिन से अलग होने के बाद अनुराग कश्यप का नाम फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ भी जुड़ा. बता दें कि यह चर्चा है. बॉलीवुड में अकसर ऐसा होता है कि चर्चा होती है, हकीकत का किसी को पता नहीं होता है और कई बार अभिनेत्री अपनी आपबीती बताना से गुरेज करती हैं. ऐसा भी माना जाता है कि यह उनके जीवन का हिस्सा बन जाता है.

अनुराग कश्यप की तीसरी शादी
अनुराग की जिंदगी में 2016 में शुभ्रा शेट्टी की आती हैं. शुभ्रा शेट्टी भी अनुराग कश्यप से 21 साल छोटी हैं. बदा दें कि जून 2017 में अनुराग ने भी इस अफेयर पर मुहर लगाई थी. कहा जाता है कि अनुराग ने शुभ्रा के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दोनों काफी करीबी नजर आ रहे थे.