logo-image

कभी पायल घोष ने इरफान पठान पर भी लगाया था आरोप, कहा- 5 साल के रिश्ते में मुझे उसने....

फिल्ममेकर आनंद कुमार ने ट्वीट करके कहा कि पायल क्रिकेटर इरफान पठान के खिलाफ ऐसा आरोप लगाकर पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं.

Updated on: 28 Sep 2020, 06:02 AM

नई दिल्ली :

पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप(Anurag kashyap) पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अनुराग कश्यप पर एफआईआर भी दर्ज कराया है. पायल घोष की ओर से अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में हलचल मचा हुआ है. कोई पायल के समर्थन में बोल रहा है तो कोई अनुराग के साइड खड़ा है. इसी कड़ी में फिल्मेकर आनंद कुमार का ट्वीट भी सामने आया है. इस ट्वीट में वो पायल घोष को झूठा करार दे रहे हैं.

फिल्मेकर आनंद कुमार ने कहा कि पायल घोष ऐसा ही आरोप क्रिकेटर इरफान पठान के खिलाफ भी लगा चुकी हैं. फिल्ममेकर आनंद कुमार ने ट्वीट करके कहा कि पायल क्रिकेटर इरफान पठान के खिलाफ ऐसा आरोप लगाकर पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं. उन्होंने लिखा है, कुछ दिन पहले पायल घोष ने इरफान पठान के बारे में भी यही बात कही थि कि कैसे उन्होंने उन्हें धोखा दे दिया था. लेकिन यह पोस्ट थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया गया. मुंबई पुलिस को सच का पता लगाना चाहिए इंस्टाग्राम के पास जरूर इस पोस्ट का रिकॉर्ड होगा.

आनंद कुमार के मुताबिक पायल घोष ने तब इंस्टग्राम पर लिखा था कि 2011 से इरफ़ान के साथ रिलेशन में आने के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं. उन्होंने लिखा था कि इरफान ने उन्हें धोखा दिया था.

बता दें कि पायल घोष ने 2017 में 'पटेल की पंजाबी शादी' से डेब्यू किया था. इसमें वह परेश रावल की बेटी के रोल में दिखाई दी थीं. पायल ने बताया था कि उन्होंने इस (इरफान) बारे में ट्वीट किया था लेकिन लोगों के कहने पर डिलीट कर दिया था. उन्हें कहा गया था कि ऐसा करने पर काम मिलने में मुश्किल होगी.

इसे भी पढ़ें:अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष बोलीं, अगर मैं छत से लटकी मिलूं तो ये मत समझना कि....

इसके साथ ही आनंद कुमार ने कहा कि वो किसी का बचाव नहीं कर रहे हैं. उन्होंने #MeToo कैंपेन पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि ऐसा होने के कुछ साल बाद लोग क्यों सामने आते हैं.पायल घोष की भाषा से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वह यह सब उस वक्त भी उगल सकती थीं.