logo-image

पायल घोष ने अपनी स्पोर्ट्स फिल्म के लिए आमेर कामरा से प्रशिक्षण लिया

पायल घोष ने अपनी स्पोर्ट्स फिल्म के लिए आमेर कामरा से प्रशिक्षण लिया

Updated on: 13 Aug 2021, 04:15 PM

मुंबई:

अभिनेत्री पायल घोष आगामी बॉलीवुड फिल्म में एक खिलाड़ी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इस रोल के लिए मशहूर ट्रेनर आमेर कामरा उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं।

पायल घोष के नाम पटेल की पंजाबी शादी, फ्रीडम जैसी बॉलीवुड फिल्में और कुछ तमिल फिल्में हैं।

एथलीट आमेर द्वारा निर्देशित होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आमेर स्टंट करने में मेरी सबसे अच्छी मदद कर रहा है। मैं अपनी फिल्म के लिए काफी कुछ सीख रही हूं। यह जीवन भर का अनुभव होने वाला है।

अपनी आगामी अनटाइटल्ड स्पोर्ट्स फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म एक बायोपिक नहीं है, यह एक लड़की की कहानी है जो खेल का आनंद लेती है लेकिन उसका परिवार उसे शादी करने और परिवार शुरू करने के लिए मजबूर करता है। फिल्म उसके खेल के लिए प्यार, करियर और उसका परिवार के बीच चल रहे संघर्ष के बारे में है।

आमेर एक वास्तविक जीवन के एथलीट और बॉडी बिल्डर हैं जिन्होंने कई मशहूर हस्तियों को प्रशिक्षित किया है। वह फिल्म के लिए पायल का मार्गदर्शन करने के बारे में विस्तार से बताते हैं कि पायल स्क्रीन पर राज करने जा रही है क्योंकि वह ऊर्जा से भरपूर है। वह अपना सर्वश्रेष्ठ करती है। वह वास्तव में एक वास्तविक जीवन की एथलीट हो सकती है। लोग उसे लंबी छलांग लगाते हुए, डंडे पर चढ़ते हुए देखेंगे। कुल मिलाकर दर्शकों को एक अलग पायल देखने को मिलेगी।

पायल की अपकमिंग फिल्म रेड है, जो एक रोमांटिक थ्रिलर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.