logo-image

नाराज पायल रोहतगी ने लंबे पोस्ट में कंगना रनौत पर तंज कसा, किया अनफॉलो

नाराज पायल रोहतगी ने लंबे पोस्ट में कंगना रनौत पर तंज कसा, किया अनफॉलो

Updated on: 18 May 2022, 10:15 PM

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी को हाल ही में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉक अप में देखा गया था और वह उपविजेता के रूप में उभरीं, जबकि मुनव्वर फारूकी ने गेम जीता।

लेकिन ऐसा लगता है कि पायल इस फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबी पोस्ट में इसे दुखद पीआर नौटंकी करार दिया।

पोस्ट में पायल हथकड़ी लगाए पोज देती नजर आ रही हैं, जिसका कैप्शन है : क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी?

उन्होंने लिखा : दुखद पीआर नौटंकी। मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का उपयोग करना। मुद्दा यह है कि अगर वे लॉक अप के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने लॉक अप नामक शो देखा है, तो उन्हें पायल को जानने और शब्द का मतलब समझने की जरूरत है।

कंगना और कई ए-ग्रेड हस्तियां जो लॉक अप में मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे बदास कहा। हो सकता है कि वे इसका मतलब नहीं जानते थे, तब शो के बीच में और समापन पर कंगना को इसका एहसास हुआ।

उन्होंने कंगना के अर्पिता खान की ईद पार्टी का हिस्सा होने के बारे में भी बात की, जिसमें अभिनेता सलमान खान भी शामिल हुए और कहा कि कंगना के पार्टी में सलमान से मिलने के बाद मुनव्वर को विजेता बनाया गया था।

उन्होंने कहा, कंगना को अनफॉलो कर रही हूं। उन्हें फिल्म की बधाई .. (उल्टा इमोजी, शायद फ्लॉप की ओर इशारा करते हुए) तथाकथित हस्तियां मीडिया में बेवकूफी भरी बातें करने से पहले सोचती हैं और जर्क की तरह दिखती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.