logo-image

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में परफॉर्म करेंगे इंडियन आइडल 12 के फेम पवनदीप और अरुणिता

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में परफॉर्म करेंगे इंडियन आइडल 12 के फेम पवनदीप और अरुणिता

Updated on: 22 Sep 2021, 06:45 PM

मुंबई:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की शादी के सीक्वेंस में संगीत सेलिब्रेशन होगा, जिसमें इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और फस्र्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए एक प्रदर्शन करेंगे।

पवनदीप राजन ने बात करते हुए कहा, जब हम सेट पर गए, तो ऐसा लग रहा था कि वे उन लोगों में से हैं जिन्हें हम पहले से जानते हैं। कलाकारों और क्रू में से हर कोई हमारे लिए बहुत दयालु थे, खासकर नकुल और दिशा! इस समारोह का एक हिस्सा मेरे लिए सम्मान की बात है। आप कुछ जादुई क्षण देखेंगे जो स्क्रीन पर बनाए जाएंगे।

दर्शकों के लिए एक आदर्श बॉलीवुड ²श्य होगा और शो निमार्ताओं ने विशेष प्रदर्शन जोड़कर इसे परिपूर्ण बनाने की कोशिश की है।

पवनदीप राजन के साथ गायिका अरुणिता कांजीलाल हैं। अपने अनुभव को साझा करते हुए अरुणिता कहती हैं,बड़े अच्छे लगते हैं मेरा पसंदीदा शो है। इसके अलावा, मुझे शादियों से जुड़ी हर चीज पसंद है। इसलिए, इस विशेष सीक्वेंस का हिस्सा बनने पर मेरी खुशी की कल्पना कीजिए। सेट पर शादी के पूरे शानदार माहौल और हमें इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.