logo-image

Pawan Kalyan: पवन कल्याण की फिल्म के सेट पर लगी आग, पढ़ें डिटेल्स

फिल्म की शूटिंग शुरू होने ही वाली थी कि सेट पर आग लग गई. मौके पर फायरब्रिगेड को तुरंत बुलाया गया.

Updated on: 29 May 2023, 03:59 PM

नई दिल्ली:

Pawan Kalyan Hari Hara Veera Mallu: साउथ के फेमस एक्टर पवन कल्याण की फिल्म के सेट पर आग लगने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर कृष द्वारा निर्देशित सुपरस्टार पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट पर आग लग गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि रविवार रात हैदराबाद में फिल्म के सेट पर आग लगी थी जिससे कास्ट और क्रू में हड़कंप मच गया. हालांकि, सेट पर कोई बड़े नुकसान को लेकर जानकारी नहीं है. 

फिल्म के सेट पर किसी जरूरी कार्यक्रम के लिए एक बड़ा सेट लगाया था. इसमें फिल्म निर्माताओं ने काफी पैसा भी खर्च किया था. हालांकि, फिल्म की शूटिंग शुरू होने ही वाली थी कि आग लग गई. मौके पर फायरब्रिगेड को तुरंत बुलाया गया जिन्होंने समय रहते आग पर काबू पा लिया था. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है भारी बारिश से सेट को पहले ही काफी नुकसान हो चुका था.

पवन कल्याण की फिल्म "हरि हर वीरा मल्लू" एक पैन इंडिया फिल्म हो सकती है. यह तमिल, तेलुगू समेत हिंदी में भी रिलीज की जाएगी. शुरुआत में इस फिल्म से उम्मीदें कम थीं, लेकिन इसका टीजर रिलीज होते ही फैंस इम्प्रेस हो गए थे. बहरहाल, फिल्म की शूटिंग पूरी होना ही एक बड़ा सवाल बन गया है.  साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण अपने डैशिंग लुक्स और दमदार एक्टिंग के लिए पूरे भारत में फेमस हैं. हिंदी दर्शक भी उनके एक्टिंग के कायल हैं. एक्टर की "हरि हर वीरा मल्लू" एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो लंबे समय से अटकी हुई है.त एक्टर डेट्स की कमी के चलते कई बार फिल्म को टाल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krish Jagarlamudi (@dirkrish)

फिल्म की चुनौतियों के बावजूद फैंस "हरि हर वीरा मल्लू" की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस को पवन कल्याण से पूरी उम्मीदें हैं. सोशल मीडिया पर सेट पर आग लगने की खबरों पर फैंस ने दुख जाहिर किया था.