logo-image

Ram Mandir ceremony: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान रो पड़े पवन कल्याण, तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण उन कई मशहूर हस्तियों में से एक थे जिन्हें अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण मिला था. अयोध्या पहुंचने पर पवन कल्याण ने राम मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें शानदार मंदिर के साथ एक सेल्फी भी शामिल थी.

Updated on: 22 Jan 2024, 08:58 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता ने तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जो तुरंत वायरल हो गई. साधारण तस्वीर से पता चलता है कि कैसे पवन कल्याण केवल दिव्य क्षण को कैद करना चाहते थे और कुछ भी फैंसी नहीं करना चाहते थे. ऐसा लगता है कि अभिनेता की यह सादगी नेटिज़न्स के बीच काफी लोकप्रिय हो गई है, जो स्टार की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. राम मंदिर उद्घाटन के बारे में बोलते हुए, पवन कल्याण भी थोड़े भावुक हो गए, उन्होंने कहा कि यह कई पीढ़ियों का सपना रहा है और यह आखिरकार अब पूरा हो रहा है.

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान इमोशन हुए पवन कल्याण

अभिनेता ने कहा, "आज का दिन मेरे लिए काफी भावनात्मक दिन रहा है." पवन कल्याण ने यह भी कहा कि प्राणप्रतिष्ठा के समय बिना उनकी जानकारी के उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. अभिनेता ने यह भी कहा कि कई सदियों की सामूहिक पीड़ा आखिरकार अब पूरी हो रही है और इस घटना ने एक राष्ट्र के रूप में भारत की नींव को मजबूत किया है. भगवान श्री राम के बारे में बात करते हुए पवन कल्याण ने बताया कि कैसे दक्षिण भारतीय इतने वर्षों से हमेशा तिरुमाला में राम 'बालाजी' के पास जाते रहे हैं.

राम लला के दर्शन के लिए अब अयोध्या जा सकते हैं

लेकिन अब, वे राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या जा सकते हैं. देश भर की सभी शीर्ष हस्तियों को सर्वशक्तिमान भगवान श्री राम के प्रति समर्पण करते देखना वास्तव में एक जादुई एहसास है. यद्यपि हम इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हैं, हम निश्चित रूप से चित्रों को देखकर और उन लोगों से सुनकर दिव्यता और आध्यात्मिकता का एहसास कर सकते हैं, जिन्होंने भगवान राम को उनके जन्मस्थान, अयोध्या में देखा है.