logo-image

पवन कल्याण राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों की शूटिंग जल्द पूरी करेंगे

पवन कल्याण राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों की शूटिंग जल्द पूरी करेंगे

Updated on: 20 Oct 2021, 08:10 PM

हैदराबाद:

तेलुगू पावर स्टार पवन कल्याण टॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह इस समय कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता से नेता बने पवन अपनी राजनीतिक पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं।

पवन कल्याण की जनसेना पार्टी को अधिक से अधिक जनता और राजनीतिक अनुयायियों से जोड़ने की जरूरत है। खबर है कि हाल ही में अपने कुछ फॉलोवर और सोशल मीडिया विंग के सदस्यों से मिलकर पवन कल्याण ने विभिन्न आंतरिक मामलों पर चर्चा की है।

पवन कल्याण स्पष्ट रूप से अधिक सार्वजनिक उपस्थिति और भागीदारी के लिए तैयार हैं, ताकि जनसेना को मजबूत बनाया जा सके। इसलिए अभिनेता को अपने राजनीतिक कार्यो पर ध्यान केंद्रित करने से पहले अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी होगी।

पवन कल्याण की आने वाली फिल्मों में भीमला नायक, हरि हर वीरा मल्लू और भवदेयुडु भगत सिंह शामिल हैं। संक्रांति 2022 के दौरान रिलीज होने वाली भीमला नायक के साथ हरि हर वीरा मल्लू की शूटिंग जल्द ही पूरी की जाएगी। हरीश शंकर के निर्देशन में बनी पवन की फिल्म भवदेयुडु भगत सिंह जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी।

पवन कल्याण के बारे में अफवाह है कि उन्होंने सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में एक और फिल्म साइन की है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.