logo-image

'पति पत्नी और वो' की कमाई अब भी करोड़ों में, 100 करोड़ी क्लब से है बस इतनी दूर

अब तीसरे वीक में पति पत्नी और वो को सलमान खान की दबंग 3 से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. इस वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा. लेकिन एक खास ये है कि पति पत्नी और वो की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

Updated on: 20 Dec 2019, 12:41 PM

नई दिल्ली:

मुद्स्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म पति पत्नी(#PatiPatniAurWoh) और वो ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 76.60 करोड़ की कमाई कर ली है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ने पहले वीक 55.97 करोड़ तो दूसरे वीक 20.63 करोड़ कमाए. फिलहाल अब तीसरे वीक में पति पत्नी और वो को सलमान खान की दबंग 3 से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. इस वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा. लेकिन एक खास ये है कि पति पत्नी और वो की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

फिल्म पति पत्नी और वो के बारे में बात करें तो फिल्म में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जिनका नाम चिंटू त्यागी है. तो वहीं पत्नी भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से विकास गुप्ता होंगे बाहर, एक बार फिर आएगी ये कंटेंस्टेंट

फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं. मुदस्सर अजीज की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है.

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.