logo-image

Pathan Protest Indore: VHP ने डंडे से तो वहीं भगवान के नारे लगाकर किया विरोध, प्रदर्शन से बनाया दबाव

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म पठान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 25 Jan 2023, 12:15 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 'पठान' (Pathan) को साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है, क्योंकि इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस के बीच काफी क्रेज है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि 'पठान' (Pathan) के जरिए सबके चहेते शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. जहां, शाहरुख (Shahrukh Khan) के फैंस को फिल्म के रिलीज होने की खुशी है, वहीं कई लोगों को पठान के रीलीज से आप्त्ती भी है. देशभर में कई जगह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि, नई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू वर्ग के कई लोगों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि, प्रदर्शन करने वाले लोग विश्व हिंदू परिषद से जुड़े हुए हैं. वह वहां अपने हाथों में डंडा लिए फिल्म के शोज को रुकवाने के लिए पहुंचे हुए हैं.  विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता सिनेमाघरों के बाहर हनुमान चालीसा का भी पाठ कर रहे हैं. 

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो, पठान  में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए शाहरुख पहली बार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, पठान में दीपिका पादूकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

पठान का क्रेज जारी 
चल रही कंट्रोवर्सी के बीच भी फैंस के बीच पठान का क्रेज बरकरार है. जिन लोगों ने फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा है वह फिल्म की तारीफें करते-करते थक नहीं रहे हैं. शाहरुख ने फिल्म पठान में अपने काम से तहलका मचा दिया है. 

इस बीच कई लोग सोशल मीडिया पर भी फिल्म के रिव्यूज शेयर कर रहे हैं और पठान में एक्टर्स के काम की सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म प्रड्यूसर अनुज कुमार ओझा ने ट्वीट कर लिखा, "#पठान समीक्षा #पठान मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है, कहानी कहना शानदार है जैसा कि हम सिड आनंद से चाहते हैं #शाहरुख खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है #जॉनअब्राहम और #दीपिका पादुकोने भी ठीक हैं, बहुत सारे आश्चर्य और ट्विस्ट. रेटिंग (4.5/5)". फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई करती अब सबकी निगाहें उस पर हैं.