News Nation Logo

Pathaan First Review: पहले शो में पठान ने मचाया कहर, दर्शकों ने ट्विटर पर लगा दी कमेंट्स की झड़ी

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Jan 2023, 12:57:56 PM
Pathaan First review

Pathaan First review (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

शाहरुख खान-स्टारर पठान (Pathaan) ने आज सिनेमाघर में दस्तक दे दी है, और इसे दर्शकों का भरपूर (Pathaan First Show) प्यार मिल रहा है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड  फिल्मों में से एक है और सिनेप्रेमियों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन-समर्थित प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. जबकि कुछ ने इसे "हाई-वोल्टेज ड्रामा" कहा, एक ने "सुपर डुपर हिट", और अन्य ने आउट स्टेंडिंग कहा. ज्यादातर लोग पठान के लिए पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं. पठान रिलीज होने के बाद से  ट्विटर पर दर्शकों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.  ट्विटर पर दर्शक लगातार फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण, और जॉन अब्राहम-स्टारर पठान में कैमियो रोल और अविश्ववसनीय क्लाइमेक्स की सराहना की जा रही है.एक यूजर ने लिखा, "पठान आउटस्टैंडिंग! रेटिंग: किंग इज बैक # SRK#पठान सब कुछ ऑफर करता है, एक पूरा पैकेज, एक ब्लॉकबस्टर होगा ... Srk का करियर-डिफाइनिंग एक्ट ... सिड आनंद का डायरेक्शन टॉप नॉच ... डॉन' टी मिस! #पठान रिव्यू.

 

दूसरे यूजर ने लिखा, "फर्स्ट पठान रिव्यू, सिनेमैटिक जॉय विजुअल डिलाइट. हाल के दिनों में SRKका बेस्ट. जॉन और दीपिका शानदार थे. सरप्राइजिंग कैमियो, अविश्वसनीय क्लाइमेक्स- स्पाई यूनिवर्स ऑन ए रोल." 

 

गौरी खान भी आईं स्क्रीनिंग 

एक और यूजर ने ट्वीट किया, "#पठान अच्छी तरह से लिखी गई एक्शन थ्रिलर, एक अच्छा स्क्रीन प्ले. मनोरंजक कैमियो, ट्विस्ट और सस्पेंस, स्पाई यूनिवर्स पूरी तरह से जुड़ा हुआ. दूसरे ने लिखा, 'ब्लॉकबस्टर - पहला पार्ट भगवान के लिए हाल के दिनों में सबसे अच्छा फर्स्ट हाफ पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं सका। खुशी के आंसू निकल रहे हैं. राजा वापस आ गया है. उसके लिए रास्ता बनाओ.'

रिलीज से पहले बिके 5 लाख से ज्यादा टिकट

फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो जॉन अब्राहम के खिलाफ खड़े हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं. पठान रिलीज से एक दिन पहले पठान की एडवांस बुकिंग भी जोरों पर थी, बुक माई शो, पेटीएम जैसे कई प्लेटफॉर्म से टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. रिलीज से पहले ही इसके 5 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए थे. 

पठान रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें गौरी खान, विशाल डडलानी, रानी मुखर्जी जैसे कई सितारों को स्पॉट किया गया. बता दें जब से इस फिल्म का पहला गाना सामने आया, तब से फिल्म को लेकर हिंसा जारी है. कई राज्यों में फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए गए. 

First Published : 25 Jan 2023, 11:21:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.