logo-image

Video : Aryan Khan की करतूत के बाद Shahrukh Khan को छिपाना पड़ रहा मुंह! दिवाली पार्टी में भी इसी तरह आए नजर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)...वो नाम, जिसने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया. उन्हें किंग खान के नाम से जाना जाने लगा. एक्टर ने फैंस के प्यार और विश्वास के साथ खूब दौलत और शोहरत कमाई.

Updated on: 24 Oct 2022, 12:00 PM

highlights

  • शाहरुख को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी पर किया गया स्पॉट
  • किंग खान ने कैमरे के सामने नहीं दिखाया मुंह
  • नेटिजन्स ने आर्यन खान को लेकर किया ट्रोल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)...वो नाम, जिसने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया. उन्हें किंग खान के नाम से जाना जाने लगा. एक्टर ने फैंस के प्यार और विश्वास के साथ खूब दौलत और शोहरत कमाई. लेकिन बीते साल उनके बेटे आर्यन खान के कार्डेलिया क्रूज ड्रग्स (Shahrukh trolled after Aryan cordelia cruise case) मामले के चलते उन पर कई सवाल खड़े हुए. इस बीच हाल ही में जब एक्टर को शिल्पा शेट्टी (Shahrukh Khan at shilpa shetty diwali party) की पार्टी में स्पॉट किया गया, तो वो उस वक्त खुद को पूरी तरह से ढके हुए दिखाई दिए. ऐसे में नेटिजन्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh को अपनी 'विरासत' सौपेंगे Shahrukh Khan! Big B देंगे साथ

एक्टर की ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज (Shahrukh Khan viral video) से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि किंग खान अपनी कार से एंट्री लेते हैं. लेकिन पैपराजी को पोज देने के लिए कार से बाहर नहीं निकलते हैं. वहीं, इस दौरान उनकी कार के पिछले हिस्से पर ब्लैक शीट लगी दिखाई पड़ती है. जिसके चलते पैपराजी कार के अंदर बैठे शाहरुख की एक भी तस्वीर नहीं ले पाते हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस समेत तमाम नेटिजन्स के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए. जहां कुछ लोगों ने उन्हें आर्यन खान को लेकर खरी-खोटी सुनाई. जबकि कुछ का कहना है कि वो अपने फैंस और पैपराजी को इग्नोर कर रहे हैं. हालांकि शाहरुख (Shahrukh Khan gets trolled)  कैमरे के सामने क्यों नहीं आना चाह रहे हैं, ये तो केवल वही बता सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं अब बात करें शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों (Shahrukh Khan upcoming movies) की, तो आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'पठान', 'जवान', 'दुनकी' का नाम शामिल है. वहीं, इससे पहले एक्टर हाल ही में फिल्म 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' और 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' में कैमियो रोल (Shahrukh Khan cameo role) में दिखाई दिए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि एक्टर काफी समय बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं.