logo-image

Brahmastra : Deepika Padukone हैं Ranbir Kapoor की मां, हो गया कन्फर्म!

दीपिका पादुकोण बीते काफी समय से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 09 Nov 2022, 01:33 PM

highlights

  • ब्रह्मास्त्र में दिखी हैं दीपिका पादुकोण
  • ओटीटी रिलीज के बाद हुआ कन्फर्म!
  • वीडियो हो रही वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण बीते काफी समय से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसको लेकर लगातार कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस फिल्म में शिवा यानी रणबीर कपूर की मां अमृता के किरदार में दिखाई दी हैं. फैंस इस पर तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. इस बीच हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे इस बात पर मुहर लग गई है कि एक्ट्रेस फिल्म में हैं. फिल्म से उनका एक सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का चेहरा साफ दिख रहा है. 

गौरतलब है कि फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज किया गया था. ऐसे में जिन्होंने इसे 2d में देखा, उन्हें दीपिका नहीं दिखी. लेकिन जिन लोगों ने इसे आईमैक्स (IMAX) पर देखा, उन्हें दीपिका दिखाई दी. उसके बाद से ही दीपिका के फिल्म में होने की चर्चा तेज हो गई. वहीं, अब हाल ही में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया. जिसके बाद ये बात कंफर्म हो गई. क्योंकि उसमें दीपिका दिखाई दे रहीं हैं. 

इस दौरान की वीडियो भी वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हाथ में बच्चा लिए खिड़की से बाहर देख रहीं होती हैं. उनके हाथ में जो बच्चा है, वो कोई और नहीं बल्कि शिवा है. जिसके बाद एक्ट्रेस बारिश देखकर खिड़की बंद कर लेती हैं. उनकी इस वीडियो को अब तक ढेर सारे लाइक्स मिल चुके हैं. 

आपको बताते चलें कि फिल्म के पहले पार्ट ने 431 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया. जिसके बाद अब फिल्म का सीक्वल बनने की चर्चा तेज है. जिसमें दीपिका का कैरेक्टर शिव की पूरी प्रोग्रेस और ट्रांसफॉर्मेशन को आकार दे सकता है.