News Nation Logo

Pathaan:'शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा, 'पठान' का बहिष्कार करो', आचार्य का बड़ा बयान

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 21 Dec 2022, 11:14:43 AM
शाहरुख खान

शाहरुख खान (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

शाहरुख खान (Shahrukha Khan) की आगामी फिल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. जब से फिल्म का बेशरम गाने रिलीज हुआ तब से स्टार्स के कपड़े  को लेकर विवाद चरम पर है. अब तक नेता, अभिनेता कई लोगों ने बिकनी के रंग का विरोध किया. उनका मानना है, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने गाने में भगवा रंग की बिकनी पहनी है, जो सनातन धर्म का अपमान है. वहीं MP के नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा है अगर स्टार्स की वेशभूषा नहीं बदली गई तो इस फिल्म को राज्य में रिलीज किया जाएगा या नहीं इस पर विचार करना होगा. इसी बीच तपस्वी छावनी के परमहंस आचार्य का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने कहा है कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे. परमहंस आचार्य ने कहा कि'' 'बेशरम रंग' गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है.   इसे लेकर हमारे सनातन धर्म के लोग लगातार विरोध कर रहे हैं. आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है. अगर मुझे फिल्म जिहादी शाहरुख खान मिल जाए तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा."आचार्य इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि अगर 'पठान' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह आग लगा देंगे. उन्होंने लोगों से 'पठान' का बहिष्कार करने की भी अपील की.

ये भी पढ़ें-Happy Birthday Govinda: इल्जाम से किया था डेब्यू, हसीना मान जाएगी से लेकर शबनम के गाने को दी आवाज..

शाहरुख खान के जवाब पर फिदा हुए फैंस

इससे पहले हनुमान गढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने भी फिल्म का विरोध किया था. वहीं इसको लेकर शाहरुख खान ने भी लोगों को जवाब दिया था. किंग खान का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ.वीडियो में शाहरुख खान से पूछा गया कि अगर आप हिंदू होते तो क्या आपका नाम शेखर कृष्णा होता. इसको लेकर शाहरुख ने बीच में कहा, शेखर कृष्णा नहीं, शेखर राधा कृष्णा. शाहरुख के फैंस को भी उनको ये जवाब बेहद पसंद आया, उन्होंने SRK के जज्बे और हौसले की जमकर तारीफ की है. शाहरुख ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता इससे कोई अंतर होगा, एक कलाकार की पहचान बतौर कलाकार होती है. 

 

 

First Published : 21 Dec 2022, 11:13:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.