logo-image

Asha Parekh: पठान के बिकनी विवाद के चलते जाहिर की चिंता, बोलीं-इंडस्ट्री ही खत्म हो जाएगी, तो...

पठान (Pathaan) के गाने बेशरम रंग में कपड़ों के रंग को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद जारी है. कई लोगों ने  इसकी आलोचना की है, तो कई इस गाने के समर्थन में आए हैं.

Updated on: 24 Dec 2022, 04:33 PM

मुंबई :

पठान (Pathaan) के गाने बेशरम रंग (Besharam Rang controversy) में कपड़ों के रंग को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद जारी है. कई लोगों ने  इसकी आलोचना की है, तो कई इस गाने के समर्थन में आए हैं. वहीं अब दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख का भी इस गाने पर बयान सामने आया है. आशा पारेख (Asha Parekh) ने एक इंटरव्यू में कहा, फिल्म  का पहला उद्देश्य मनोरंजन प्रदान करना है और एक्ट्रेस ने क्या पहना है, इससे इसका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने आगे कहा, वैसे भी अब बॉलीवुड मर रहा है, क्योंकि  फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं. स्थिति पहले से ही बहुत खराब है और ऊपर से ये बहिष्कार और प्रतिबंध की प्रवृत्ति नुकसान पहुंचाती है. इंडस्ट्री ही खत्म हो जाएगी. उन्होंने यह भी चिंता व्यक्त की कि लोग अब फिल्म देखने के लिए थिएटर नहीं जाएंगे. "अगर फिल्में फ्लॉप होती रहेंगी, तो दूसरी फिल्म कैसे बनेगी?

उन्होंने कहा कि उनके जमाने में बिकिनी को लेकर कोई हंगामा नहीं होता था, लेकिन अब ऑरेंज कलर की बिकिनी को लेकर सवाल उठ रहे हैं. दिग्गज एक्ट्रेस के मुताबिक, लोगों का दिमाग अब बंद हो रहा है. लोग बहुत छोटी मानसिकता के होते जा रहे हैं, जो कि गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रहा है. गाने को लेकर अब तक कई लोग विरोध जता चुके हैं. बता दें सबसे पहले मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने पर विरोध जताया था. उन्होंने कहा था, फिल्म से ये गाना हटा देना चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो राज्य में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगेगी. साथ ही उन्होंने थिएटर्स जलाने की भी मांग की थी.

ये भी पढ़ें-Big B : कादर खान और अमिताभ बच्चन के बीच इस वजह से आई थी दूरी, वजह सुन होगी हैरानी

शाहरुख खान ने दिया था करारा जवाब

वहीं इसके बाद फिल्म के लीड हीरो शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, मौसम बदलने वाला है, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए. 'पठान' में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. यह जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.